Tanaav में अर्सलान गोनी ने लुक और बॉडी लैंग्वेज पर किया काम, अब कही ये बात
Advertisement

Tanaav में अर्सलान गोनी ने लुक और बॉडी लैंग्वेज पर किया काम, अब कही ये बात

Arslan Goni Web Series: अर्सलान गोनी ने वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में काम किया और अपनी फिल्म 'मिस्ट्री मैन' में भी नजर आए. अब एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी आने वाली सीरीज 'तनाव' के लिए कफी मेहनत की है. 

 

Tanaav में अर्सलान गोनी ने लुक और बॉडी लैंग्वेज पर किया काम, अब कही ये बात

Tanaav Web Series: अपनी पहली फिल्म 'जिया और जिया' में अपने प्रदर्शन के बाद, अर्सलान गोनी ने वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में काम किया और अपनी फिल्म 'मिस्ट्री मैन' में भी नजर आए. वेब सीरीज 'तनाव' में नजर आने वाले अभिनेता ने एक जटिल किरदार निभाने के बारे में बात की. अर्सलान ने वेब सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में कहा कि यह स्क्रीन पर एक चुनौतीपूर्ण कैरेक्टर था.

अर्सलान ने कही ये बात

उन्होंने कहा, "मैं कुणाल मट्टू का किरदार निभा रहा हूं, जो हर तरह से असाधारण है. इस किरदार ने वास्तव में मुझसे बहुत कुछ मांगा है, मेरे बोलने के तरीके में इंटेंस रॉ लुक से लेकर परफेक्शन तक. यह कुछ ऐसा है जो रहा है वास्तव में मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है और मेरे वास्तविक जीवन व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग है."

कश्मीर पर आधारित

सुधीर मिश्रा और सचिन ममता कृष्ण द्वारा निर्देशित, 12-एपिसोड श्रृंखला कश्मीर पर आधारित है और वे आतंकवाद के खिलाफ कितनी बहादुरी से लड़ते हैं. इसके अलावा, कहानी मानव स्वभाव और रिश्तों की जटिलता से भी संबंधित है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arslan Goni (@arslangoni)

सीरीज की स्टार कास्ट 

वेब सीरीज में अरबाज खान, सुखमनी सदाना, दानिश हुसैन, एकता कौल, मानव विज, एम.के. रैना, रजत कपूर, वलूचा डी सूसा, जरीन वहाब, सत्यदीप मिश्रा, शशांक अरोड़ा और सुमित कौल हैं.

शूटिंग का एक्सपीरियंस 

शो के कलाकारों के साथ शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, उन्होंने कहा, "इतने बड़े कलाकारों के साथ शूटिंग करना हमेशा बहुत सारी चुनौतियां और मजा लेकर आता है. इसका तात्पर्य यह है कि आपका कैरेक्टर चाहे जो भी हो, उसे आपके लिए बोलना चाहिए, और मुझे लगता है कि 'तनाव' में मेरा रोल मेरे लिए बोलेगा." 'तनाव' सोनी लिव पर स्ट्रीम होता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news