Anshula Kapoor के बाद रैम्प वॉक करती नजर आईं Arjun Kapoor की ये बहन, चाल को नेटिजेन्स ने बताया Malaika Arora से भी बुरा!
Advertisement

Anshula Kapoor के बाद रैम्प वॉक करती नजर आईं Arjun Kapoor की ये बहन, चाल को नेटिजेन्स ने बताया Malaika Arora से भी बुरा!

Arjun Kapoor की बहनें आजकल काफी लाइमलाइट में हैं! एक्टर की रियल सिस्टर, अंशुला कपूर ने हाल ही में रैम्प वॉक की जिसके लिए उनकी काफी तारीफ की गई लेकिन अर्जुन की एक और बहन जब रैम्प पर उतरीं तो अपनी चाल के लिए बुरी तरह ट्रोल की गईं! इस हसीना की चाल को लोगों ने मलाइका अरोड़ा से भी बेकार बताया!

Anshula Kapoor के बाद रैम्प वॉक करती नजर आईं Arjun Kapoor की ये बहन, चाल को नेटिजेन्स ने बताया Malaika Arora से भी बुरा!

Shanaya Kapoor Ramp Walk Video Trolled: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का कपूर खानदान भी एक्टर्स से भरपूर है और अब उनके यहां भी अगली पीढ़ी इस प्रोफेशन में उतर रही है. हाल ही में, मुंबई में हो रहे लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में इस परिवार के कई ऐसे सदस्यों को रैम्प पर कैट वॉक करते देखा गया जिन्हें पहले कभी इस अंदाज में नहीं देखा गया है. कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर की सगी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) रैम्प वॉक कर रही थीं जिसकी बहुत तारीफ हुई है और अब अर्जुन की एक और बहन के रैम्प वॉक का वीडियो सामने आया है. इस बहन के लुक की तो बहु प्रशंसा हुई है लेकिन रैम्प पर वॉक के लिए इन्हें जमकर ट्रोल किया गया है! आइए जानते हैं कि यहां किसकी बात हो रही है और उनकी रैम्प वॉक आखिर थी कैसी... 

Anshula के बाद रैम्प वॉक करती दिखीं Arjun Kapoor की ये बहन

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला की रैम्प वॉक की तो बहुत तारीफ हुई है लेकिन उनक बाद अब जो एक्टर की दूसरी बहन रैम्प पर आईं तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किसकी बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बात हो रही है. शनाया को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में रैम्प वॉक करते देखा गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

चाल को नेटिजेन्स ने बताया Malaika Arora से भी बुरा!

इस वीडियो में आप शनाया कपूर को रैम्प पर आते और वॉक करते देख सकते हैं. लुक की बात करें तो शनाया का टोन्ड फिगर, उनकी खूबसूरत ड्रेस और मेकअप- सभी कुछ काफी अच्छा है लेकिन रैम्प पर शनाया की वॉक ने काफी ट्रोलिंग करवाई है. वीडियो में नजर आ रहा है कि शनाया काफी घबराई हुई सी लग रही हैं और उनकी वॉक भी मॉडल्स की तरह नहीं है. रैम्प पर उनकी अजीब, अनकम्फर्टेबल चाल को कई नेटिजेन्स ने उनकी होने वाली भाभी, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से ही बुरा बताया है!

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news