No Bra Club: भाभी मलाइका की तरह बोल्ड होती जा रही हैं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, कैमरे के सामने उतार दी ब्रा
Advertisement

No Bra Club: भाभी मलाइका की तरह बोल्ड होती जा रही हैं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, कैमरे के सामने उतार दी ब्रा

Anshula Kapoor Braless On Camera: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का वीडियो सामने आया है जिसमें वो कैमरे के सामने अपनी ब्रा उतारते हुए वीडियो बना रही हैं. अंशुला कपूर के इस अंदाज को देखने के बाद फैंस उन्हें मलाइका से कंपेयर कर रहे हैं.

 

No Bra Club: भाभी मलाइका की तरह बोल्ड होती जा रही हैं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, कैमरे के सामने उतार दी ब्रा

Anshula Kapoor Bra Removing Video: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर यूं तो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनका एक लेटेस्ट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब अंशुला ने जो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है वो हर किसी को क्रेजी कर रहा है साथ ही वीडियो को देखने के बाद साफ जाहिर हो रहा है कि अंशुला रियल लाइफ में काफी बोल्ड विचारों वाली महिला हैं. 

ब्रा उतारते हुए बनाया वीडियो 

अंशुला का इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस के अंदर से ब्रा उतारती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही अंशुला ने नो ब्रा क्लब ज्वाइन कर लिया है. दरअसल, संडे को दोस्तों के चिल करने के बाद जब अंशुला घर लौटीं तो उन्होंने अपना ये वीडियो शूट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला कपूर ने कैप्शन में लिखा, "संडे ब्रंच से घर लौटने के बाद सबसे शानदार फीलिंग."

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

अंशुला कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अंशुला का ये इस वीडियो को काफी सारी महिला रिलेट कर रही हैं. एक महिला ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'सीरियसली ये सबसे अच्छी फीलिंग होती है.' वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, 'पेंडेमिक में हर दिन संडे रहता था.' इसके साथ ही कुछ सोशल मीडिया अंशुला के इस बोल्ड अंदाज के लिए उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. 

मलाइका से हो रही हैं तुलना

अंशुला कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तुलना अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं. नेटिजंस का कहना है कि अंशुला भी धीरे-धीरे मलाइका अरोड़ा की तरह बोल्ड होती जा रही हैं. बता दें कि अंशुला और मलाइका के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती है. 

अंशुला कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन 

अंशुला कपूर की बात करें तो वो फिलहाल अपने तीनों भाई-बहनों से अलग फिल्म इंडस्ट्री से दूर लाइफ एंजॉय कर रही हैं. अंशुला इन दिनों वेट लूज ट्रांसफॉर्मेशन पर भी फोकस कर रही हैं और उन्होंने अपना काफी वेट लूज भी कर लिया है ऐसे में लोगों का मानना है कि अंशुला भी फिल्मों में एंट्री की तैयारी कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news