Arjun Kapoor Sister Anshula: गोवा वकेशन पर पहुंचीं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, मोनोकिनी पहन दिखाया सबसे हॉट अवतार
Advertisement

Arjun Kapoor Sister Anshula: गोवा वकेशन पर पहुंचीं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, मोनोकिनी पहन दिखाया सबसे हॉट अवतार

Anshula Kapoor: अंशुला कपूर इस वक्त गोवा में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. वहां से अंशुला ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे दिन पर दिन अंशुला बोल्ड होती जा रही हैं. 

अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर

Anshula Kapoor Goa Vacation: अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) पर भी बोल्डनेस का खुमार सवार होता जा रहा है. अंशुला की बोल्ड फोटोज को देखकर आप भी कहेंगे कि अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका के रंग में अंशुला पूरी तरह से रंग गई हैं. इस बात का गवाह अंशुला की वकेशन की फोटोज हैं. जहां पर वो अपने दोस्तों के साथ ग्लैमरस अंदाज में मस्ती के रंग में डूबी नजर आईं. अंशुला इस वक्त अपने दोस्तों के साथ वकेशन के लिए गोवा गई हैं और वहां की कुछ फोटोज शेयर की हैं जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं.

मोनोकिनी पहन उतरीं पूल में
अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने गोवा वकेशन की कई सारी फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें अंशुला मस्ती करती हुई नजर आईं. इन फोटोज में से अंशुला ने एक फोटो पूल के अंदर की शेयर की है. इस फोटो में अंशुला ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने हुई हैं और साथ ही काले रंग का चश्मा लगाया हुआ है. इस फोटो में अंशुला पूल के अंदर ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाती हुई दिखीं.

 

 

किया भरपूर मजा
इसके अलावा अंशुला ने कई फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में अंशुला नारियल पानी पीती हुई दिखीं तो वहीं दूसरी फोटो में स्नैक्स नजर आए. गोवा वकेशन की इन तस्वीरों को अंशुला कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

 

लहंगे और साड़ी के वीडियो ने मचाया था धमाल
इससे पहले अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पर्पल कलर के लहंगे और रेड कलर की साड़ी पहनकर एक वीडियो शेयर किया था. अंशुला का ये आउटफिट उनकी दोस्त की शादी का था. जिसके बारे में अंशुला ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा था- 'अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी का वार्डरोब शेयर कर रही हूं. क्योंकि मैं किसी भी तरह से कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती.'

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news