मां मोना कपूर को याद कर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मुझे नफरत है इस...'
Advertisement
trendingNow12175135

मां मोना कपूर को याद कर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मुझे नफरत है इस...'

Arjun Kapoor: जहां एक और पूरा देश और बॉलीवुड होली के रंग में डूबा हुआ था तो वहीं दूसरी और अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर को याद कर इमोशनल हो रहे थे, जिनके लिए एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल कर देने वाला पोस्ट भी शेयर किया. एक्टर ने बताया कि उनको कौन सी चीज खाए जाती है. 

मां मोना कपूर को याद कर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मुझे नफरत है इस...'

Arjun Kapoor Emotional Post For Mother Mona Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसने सभी की आखों को नम कर दिया. दरअसल, जहां एक तरफ बॉलीवुड से लेकर पूरा देश होली के त्योहार को खूब हर्ष और उल्लास के साथ मना रहा था तो वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर को याद कर इमोशनल हो रहे थे और अपने इसी इमोशन को एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचा. 

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट को बेहद पसंद भी किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी मां के लिए अपने प्यार को उजागर किया है और साथ ही बताया कि उनके जाने के बाद उनको कैसा लगता है. आज भी वो अकेला महसूस करते हैं. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें अर्जुन और अंशुला अपनी मां मोना के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों काफी छोटे नजर आ रहे हैं. वहीं, इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मां को याद कर इमोशनल हुए अर्जुन 

इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'कहते हैं कि समय गुजर जाता है, नहीं... ऐसा नहीं होता. 12 साल हो गए हैं और अब भी मुझे इस दिन से नफरत है. मुझे इस एहसास से नफरत है. मुझे इस बात से नफरत है कि मां के साथ मेरी तस्वीरें खत्म होती जा रही हैं. मुझे अब मां शब्द न कह पाने से नफरत है. मुझे अपने फोन पर मां को फ्लैश में न देखना पसंद नहीं है'. एक्टर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'मुझे नफरत है कि आपको दूर कर दिया गया'.

'साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी...' शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने डायलॉग को किया रिक्रिएट; वायरल हुआ VIDEO

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आपके बिना हमेशा अधूरा...

एक्टर ने आगे लिखा, 'मेरे पास अच्छा होने का दिखावा करने, आगे बढ़ने, कोशिश करने और जिंदगी बनाने की कोशिश करने के अलावा कोई ऑप्शन नही हैं, लेकिन ये आपके बिना हमेशा अधूरा रहेगा. मैं आपके बिना हमेशा टूट जाऊंगा. मुझे आपकी याद आती है कि काश आप कभी नहीं जातीं. चीजें अलग होगी, मैं अलग होता, शायद मैं बहुत ज्यादा मुस्कुराता... आप जहां भी हैं हंसते रहिए मां,क्योंकि आपके बिना मेरे लिए मुस्कुराना या यहां तक की जीना हमेशा मुश्किल होता है'. 

Trending news