Anshula Kapoor Ramp Walk: ग्लैमरस आउफिट पहन रैंप पर उतरीं अंशुला, भाई Arjun Kapoor ने किया ये काम!
Advertisement

Anshula Kapoor Ramp Walk: ग्लैमरस आउफिट पहन रैंप पर उतरीं अंशुला, भाई Arjun Kapoor ने किया ये काम!

Lakme Fashion Week 2023: भले ही अंशुला कपूर ना तो एक्ट्रेस हैं और ना ही ग्लैमर फील्ड से उनका कोई लेना देना लेकिन इसके बावजूद अपनी बोल्डनेस को लेकर वो छाई रहती हैं. लेकिन ये पहला मौका है जब वो लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर वॉक करती नजर आईं और उन्हें चीयर करने का मौका भाई अर्जुन कपूर ने हाथ से जाने नहीं दिया.

अंशुला कपूर रैंप वॉक

Anshula Kapoor at Lakme Fashion Week: कहते हैं भाई-बहन का रिश्ता सबसे प्यारा होता है. क्योंकि इस रिश्ते में जितनी नोक-झोक है उससे भी ज्यादा प्यार है जो दिखता तो नहीं लेकिन होता जरूर है. अगर बॉलीवुड के सिबलिंग्स की बात की जाए तो अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर का नाम भी लिया जाता है जो एक दूसरे के साथ हमेशा खड़े नजर आते हैं. अंशुला ने हर तरह से भाई अर्जुन को सपोर्ट किया और अब जब पहली बार अंशुला लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक पर दिखीं तो भाई ने भी बहन का हौसला बढ़ाने में कोई कसर नहीं रखी. 

अंशुला ने रैप पर दिखाईं अदाएं
इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में लैक्मे फैशन वीक को लेकर हलचल हैं. सेलेब्स बड़े बड़े डिजाइनर्स के बेहतरीन डिजाइन कलेक्शन को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वहीं अंशुला कपूर रैंप वॉक पर दिखीं जहां वो बेहद ही खूबसूरत शिमरी और ग्लैमरस आउटफिट में कमाल लगीं तो साथ ही उनका कॉन्फिडेंस भी देखते ही बन रहा था. कॉन्फिडेंस तो आना ही था क्योंकि ऑडियंस में बैठकर उनके भाई अर्जुन कपूर जो उन्हें चीयर कर रहे थे.

अंशुला रैंप पर आती हैं और अर्जुन कपूर साइड में बैठकर तालियां बजाते हुए नजर आते हैं. वो मुस्कुराते हैं और उन्हें देख अंशुला के चेहरे पर भी खुशी आ जाती है. जिसके बाद अर्जुन कपूर अपनी जगह पर खड़े होकर अंशुला की हौसलाअफजाई करते हैं. 

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अंशुला कपूर 
हालांकि जैसे ही लोगों ने अंशुला कपूर को रैंप वॉक करते हुए देखा तो उन्हें ट्रोल करने वालों ने भी देरी नही कीं. लोगों ने उनके खिलाफ कमेंट करते हुए लिखा कि स्टार किड्स कुछ भी करते हैं. एक यूजर ने कमेंट किया-‘फैशन मूवी में मॉडल बनने के लिए कितना स्ट्रगल दिखाया  था लेकिन अब लगता है कि कोई भी बन सकता है.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ‘जो मन करे वो कर सकते हैं ये लोग. ना फिगर थे ना लुक्स पर इन सबसे क्या होता है. ये सब तो नॉर्मल लोगों के लिए अप्लाई होता है.’ 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
  

Trending news