Kapil Sharma के मजाक बनाने पर अब Archana Puran Singh ने किया कमेंट! बोलीं- वो सॉरी...
Advertisement

Kapil Sharma के मजाक बनाने पर अब Archana Puran Singh ने किया कमेंट! बोलीं- वो सॉरी...

Archana Puran Singh Comment: अर्चना पूरन सिंह एक बार फिर से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सपोर्ट में उतरी हैं. अर्चना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि उसके जोक किसी को दुख पहुंचाने के लिए नहीं होते हैं. 

अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा

Archana Puran Singh and Kapil Sharma: एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में उनके लुक्स और उम्र का मजाक बनाने वाले एक ट्रोलर की जमकर क्लास लगाई है. इसके बाद से अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इन्हीं सबके बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मजाक बनाने पर भी बात की है. अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा पर बात करते हुए कॉमेडियन को सपोर्ट किया है और कहा कि कॉमेडी का मतलब ही है कि वह बेमतलब रहे और कुछ चीजें मजाक के मकसद से की जाती हैं...

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा शो को लेकर किया कमेंट!

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Movie) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात की है. जहां अर्चना पूरन सिंह ने पूरी तरह से कपिल शर्मा (Kapil Sharma Films) को बचाते हुए साफ किया कि उसके मजाक किसी को दुख पहुंचाने के लिए नहीं होते हैं. कॉमेडी का मतलब ही यह है कि वह बेमतलब रहे और कुछ चीजें जानबूझकर लोगों को हंसाने के लिए की जाती हें, इसका मतलब किसी को दुख पहुंचाना नहीं होता है. हम द कपिल शर्मा शो पर इस बात को खुलकर रखते हैं कि यह कॉमेडी प्लेटफॉर्म है और यहां कुछ भी सीरियस नहीं लेना है. 

कपिल शर्मा पर अर्चना पूरन सिंह ने किया कमेंट!

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने फिर कहा कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) अपना प्यार और शैतानी दिखाने के लिए चीजें कहता है. उसकी टोन जोक को हल्कापन दे देती है और उसमें बहुत ज्यादा हाई स्पिरिट है. जब कपिल कहता है, वह ह्यूमर, प्यार और शैतानी से भरा होता है. वह जानता है कि वह पंगा ले रहा है और जब मैं कहती हूं कि आकर मारुंगी तो वो सॉरी भी बोलता है. अर्चना पूरन सिंह ने साथ ही कहा कि कॉमेडी शो को इस तरह देखकर ना सोचें कि वह सोशल मैसेज दे रहा है. 

Trending news