Video: आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा...लेट नाइट लॉग ड्राइव पर निकलीं ननद अर्पिता संग अरबाज की बीवी शूरा
Advertisement

Video: आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा...लेट नाइट लॉग ड्राइव पर निकलीं ननद अर्पिता संग अरबाज की बीवी शूरा

Arbaaz Khan की दूसरी वाइफ शूरा खान हाल ही में अपनी ननद के साथ लेट नाइट स्पॉट हुईं. इस दौरान दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी. दोनों ने लेट नाइट कार में घूमते हुए क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. अब दोनों का एक साथ का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

 

अर्पिता खान और शूरा खान

Shura Khan Arpita Sharma Ride: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की दूसरी बीवी शूरा खान की सभी परिवार वालों से जबरदस्त बॉन्डिंग है. कभी वो सौतेले बेटे अरहान संग स्पॉट हो जाती हैं तो अब अपनी ननद के साथ स्ट्रॉग बॉन्ड शेयर करती दिखीं. इन दोनों का लेट नाइट एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शूरा आराम से गाड़ी में बैठी नजर आईं तो वहीं उनकी प्यारी ननद कार ड्राइव करती दिखीं. ननद-भाभी की इस जोड़ी का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

ननद-भाभी की लेट नाइट राइड
भाभी शूरा खान को उनकी ननद और सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान अपने साथ लेट नाइट राइड पर ले गईं. वीडियो में दोनों काफी खुश दिखीं. जहां अर्पिता कार ड्राइव करती दिखीं तो वहीं उनकी भाभी शूरा बगल में बैठकर उन्हें कंपनी देते नजर आईं. इस दौरान अर्पिता व्हाइट कलर की प्रिटेंड ड्रेस पहने दिखीं तो वहीं शूरा ब्लैक अटायर में नजर आईं.

अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने अजय देवगन की 'मैदान' को दी मात, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

 

दिखा अलग अंदाज
अर्पिता खान वीडियो में कार ड्राइव करते हुए बेहद खुश लगीं तो वहीं उनकी भाभी शूरा ननद से चिट चैट करती दिखीं. इन दोनों ननद भाभी का ये दमदार लेट नाइट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात है कि शूरा और अरबाज का निकाह भी अर्पिता के घर पर ही हुआ था.

 

सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी

24 दिसंबर को अरबाज से हुई शादी
शूरा और अरबाज का निकाह बीते साल 24 दिसंबर को हुआ. इन दोनों का निकाह इस वजह से भी ज्यादा लाइमलाइट में रहा क्योंकि शूरा अरबाज से उम्र में 25 साल छोटी हैं. हालांकि कम उम्र के लेकर अरबाज पहले ही बयान दे चुके हैं. अरबाज ने उस वक्त इंटरव्यू में कहा था- 'वो जानती थीं कि वो क्या कर रही हैं और मैं भी जानता था कि क्या कर रहा हूं. एक ही उम्र के दो लोग एक साथ हो सकते हैं और शायद एक साल में अलग भी हो सकते हैं.  तो क्या उम्र ही सिर्फ फैक्टर है. जो रिश्ते बनाए रखती है, जरा खुद से पूछिए. जब भी आप शादी में उम्र का अंतर ज्यादा होता है तो उनकी सक्सेस की दर कहीं ज्यादा होती है.'

Trending news