Urfi Javed April Fool: उर्फी जावेद ने आखिर क्यों मांगी अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए माफी? अब बताई पूरी बात
Advertisement

Urfi Javed April Fool: उर्फी जावेद ने आखिर क्यों मांगी अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए माफी? अब बताई पूरी बात

Urfi Javed एक बेहद बोल्ड हसीना है जो अपने फैशन सेंस और कपड़ों की वजह से जानी जाती हैं. उर्फी ने कुछ समय पहले ट्विटर पर उन सभी से माफी मांगी थी जो उनके कपड़ों और फैशन सेंस से आहत हुए हैं और कहा था कि वो बदल जाएंगी. अब एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह बताई है...

Urfi Javed April Fool: उर्फी जावेद ने आखिर क्यों मांगी अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए माफी? अब बताई पूरी बात

Urfi Javed Apology for Fashion Sense: उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम से ज्यादा अपने अजेबोगरीब कपड़ों और वीयर्ड फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने कई शोज किये हैं लेकिन उनकी पहचान उनके बेढंगे ड्रेसिंग सेंस से ही है. उर्फी पिछले कुछ समय से एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार वजह उनके कपड़े नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनके कुछ शब्द हैं. उर्फी ने कुछ समय पहले एक ट्वीट किया था ट्विटर (Urfi Javed Twitter) पर, जिसमें हसीना ने सबसे अपने अतरंगी कपड़ों और अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए माफी मांगी है और यह भी कहा है कि वो अपना पहनावा बदलने वाली हैं. अब इसके पीछे की वजह सामने आ गई है, आइए इस बारे में और जानते हैं... 

Urfi Javed ने मांगी सबसे माफी?

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद ने एक दिन पहले ट्विटर पर एक ट्वीट किया था जिसमें हसीना ने सबसे माफी मांगी है और कहा कि जो भी उनके ड्रेसिंग सेंस से आहत हुए हैं, जिन्हें भी बुरा लगा है, वो उन सबसे सॉरी कहना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने इन लोगों से कहा है कि वो आगे अब एक बदली हुई उर्फी को देखेंगे, जिसके कपड़े भी अब बदले हुए होंगे. उर्फी ने आखिर ऐसा क्यों कहा?

जानिए इस ट्वीट के पीछे की सच्चाई

अगर आपको ऐसा लग रहा है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) सच में अपना ड्रेसिंग सेंस चेंज करने वाली हैं और हद से ज्यादा बोल्ड कपड़ों को पहनना वो छोड़ देंगी तो आप गलत हैं. एक्ट्रेस ने जो ट्विटर पर माफी मांगी थी, जो बातें कही थीं कि वो बदल जाएंगी, वो सब झूठी थीं. दरअसल आज 1 अप्रैल को उर्फी जावेद सबको अप्रैल फूल बना रही थीं. एक्ट्रेस ने इस बारे में खुद ट्वीट करके बताया है. 

बता दें कि उर्फी जावेद ने फैशन ब्रैंड अजिओ (Ajio) के साथ अपना एक नया कलेक्शन भी लॉन्च किया है जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में हैं. इस ट्वीट से यह तो साबित हो गया है कि हसीना अपने कपड़ों को नहीं बदलने वाली हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news