रील ही नहीं रियल लाइफ हीरो भी हैं 'एनिमल' फेम एक्टर Manjot Singh, सुसाइड कर रही लड़की की ऐसे बचाई जान
Advertisement

रील ही नहीं रियल लाइफ हीरो भी हैं 'एनिमल' फेम एक्टर Manjot Singh, सुसाइड कर रही लड़की की ऐसे बचाई जान

Animal Fame Actor Manjot Singh: रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' में नजर आ रहे मनजोत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस के मुंह से भी एक ही बात कह रहे हैं ये तो रील नहीं रियल लाइफ हीरो भी है. 

रील ही नहीं रियल लाइफ हीरो भी हैं 'एनिमल' फेम एक्टरमनजोत सिंह

Animal Fame Actor Manjot Singh Video Viral: साउथ फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' (Animal) में नजर आने वाले मनजोत सिंह (Manjot Singh) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं, फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं और कह रहे हैं 'ये रील नहीं रियल लाइफ हीरो भी है'. 

इस वीडियो को एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. ये वीडियो साल 2019 का हैं, जिसमें एक्टर एक सुसाइड करने की कोशिश कर रही एक लड़की को बचाते नजर आ रहे हैं. उनके आस-पास काफी भीड़ नजर आ रही है और कोई बहुत दूर से उनकी ये वीडियो बना रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए भी मनजोत ने कैप्शन में इस घटना के बारे में भी बताया. 

सुसाइड कर रही लड़की की बचाई थी जान

एक्टर ने लिखा, 'ये 2019 में हुआ था जब एक लड़की आत्महत्या कर रही थी और भगवान की कृपा से मैं उसे बचाने में सक्षम था. मैं सही समय पर सही जगह पर था। हम सभी समस्याओं और कठिनाइयों का सामना करते हैं "कभी-कभी जीना भी साहस का काम बन जाता है'. वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. जहां फैंस उनके वीडियो पर एक्टर के कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'असली हीरो'. दूसरे ने लिखा, 'सुपरहीरो आप हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RoYaL (@royal_manjjot_singhh)

तब बीटेक की कर रहे थे पढ़ाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की यूनिवर्सिटी की छज्जे पर बैठ कर नीचे कूदने की कोशिश करते हुए नजर आ रही हैं और जैसे ही वो कूदने जाती हैं तब ही मनजोत हीरो की तरह आते हैं और लड़की का हाथ पकड़ कर उसको ऊपर खींच लेते हैं. बता दें, ये वीडियो उस दौरान का है जब वे ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी से बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे. 

Trending news