Animal BOC Day 3: बुलेट ट्रेन बनी रणबीर कपूर की 'एनिमल', तीसरे दिन संडे को किया छप्परफाड़ कलेक्शन; तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11993602

Animal BOC Day 3: बुलेट ट्रेन बनी रणबीर कपूर की 'एनिमल', तीसरे दिन संडे को किया छप्परफाड़ कलेक्शन; तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड

Ranbir Kapoor की फिल्म 'एनिमल' की हर कोई तारीफ कर रहा है.इस फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं और तीन दिन का कलेक्शन ताबड़तोड़ है. 'एनिमल' ने तीसरे दिन धमाकेदार कमाई करके बॉक्स ऑफिस हिला दिया है.

रणबीर कपूर एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

Animal BOC Day 3: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' (Animal Film) बॉक्स ऑफिस पर सूनामी लेकर आई है. फिल्म रिलीज के बाद हर तरफ रणबीर और बॉबी की तारीफ हो रही है. यहां तक कि ये फिल्म कई फिल्मों के रिकॉर्ड को भी चकनाचूर कर चुकी है. इस फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन आ गया है जो काफी ज्यादा शॉकिंग है. 'एनिमल' ने तीसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सोच से भी आगे है.

तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन
'एनिमल' फिल्म के कलेक्शन में पहले संडे को जबरदस्त उछाल देखा गया. इस फिल्म ने पहले संडे को अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'एनिमल' फिल्म ने तीसरे दिन 63.46 करोड़ का कलेक्शन किया. इस फिल्म की बुलेट रफ्तार को देख आप कह सकते हैं कि ये फिल्म आने वाने दिनों में और भी जबरदस्त कमाई कर सकती है.

 

 

ये है कुल कलेक्शन

इस फिल्म के तीन दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 54.75 करोड़, दूसरे दिन 58.37 करोड़ और तीसरे दिन 63.46 करोड़ का कलेक्शन कर कुल 176.58 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह से ये वीकेंड रणबीर कपूर के लिए ऐतिहासिक रहा. वहीं बाकी भाषाओं के कलेक्शन को मिलाकर इसने अभी तक 201.76 करोड़ का कलेक्शन किया.

'पठान' को छोड़ा पीछे
इस फिल्म के तीन दिनों के कलेक्शन और इस साल रिलीज हुई 2 फिल्मों की बात करें तो ये शाहरुख की 'पठान' को पीछे छोड़ चुकी है. 'जवान' ने गुरुवार से शनिवार तक 180.45 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि 'एनिमल' ने शुक्रवार से शनिवार तक कलेक्शन 176.58 करोड़ किया और 'पठान' ने बुधवार से शुक्रवार तक का कलेक्शन 161 करोड़ किया. इस तरह से ये फिल्म 'पठान' को पीछे छोड़ तीन दिनों में इतना कलेक्शन करने वाली इस साल की दूसरी फिल्म बन गई है.

 

 

 

Trending news