मिस्टर इंडिया बनने के चक्कर में अभी से ग़ायब होने लगे अनिल कपूर , माजरा समझिए
Advertisement

मिस्टर इंडिया बनने के चक्कर में अभी से ग़ायब होने लगे अनिल कपूर , माजरा समझिए

Anil Kapoor Instagram: अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट हटा दिए हैं. ऐसे में कई लोग अनिल कपूर के गायब होने के तार मिस्टर इंडिया 2 से भी जोड़ रहे हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर माजरा क्या है.

मिस्टर इंडिया अनिल कपूर

Anil Kapoor Movies: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट हटाने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) के इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जहां अब ना को कोई पोस्ट है और यहां तक कि डिस्पले पिक्चर भी खाली है. अनिल कपूर (Anil Kapoor Movies) के सोशल मीडिया पेज को इस तरह से देख फैंस ने अलग-अलग कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. कुछ लोगों का कहना है  कि ये मिस्टर इंडिया 2 का हिंट है तो वहीं एक्टर के फैंस हैरान परेशान हो रहे हैं कि आखिर एक्टर कहां चले गए हैं. 

क्या मिस्टर 2 से जुड़ रहे हैं तार?

अनिल कपूर (Anil Kapoor Instagram) के यूं इंस्टाग्राम से गायब होने के बाद कई तरह की सोशल मीडिया पर रिपोर्ट्स भी वायरल होने लगी हैं. हाल ही में सामने आई न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सोर्स का कहना है कि अनिल कपूर सोशल मीडिया पर गायब होना मिस्टर 2 के शुरू होने का हिंट है. मिस्टर इंडिया (1987) के कैरेक्टर की तरह  अनिल भी सोशल मीडिया से गायब हो गए हैं. 

fallback

बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया 2 को लेकर कही ये बात

अनिल कपूर (Anil Kapoor Films) के गायब होने और मिस्टर इंडिया 2 को लेकर खबर वायरल होने के बाद न्यूज पोर्टल ने बोनी कपूर से भी बात की है. फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अनिल के सोशल मीडिया से गायब होने पर रिएक्ट करते हुए कहा, मुझे देखे दीजिए, मैंने अभी तक खुद नहीं देखा. लेकिन हां उसने जिक्र किया था कि वह कुछ दिखाना चाहता है. और वहीं मिस्टर इंडिया 2 पर रिएक्शन देते हुए बोनी कपूर ने कहा,  मुझे नहीं लगता है कि मैं इसपर (मिस्टर इंडिया 2 अनाउंसमेंट) कर पाऊंगा. 

आईकॉनिक मूवी Mr. India

साल 1987 में रिलीज हुई आइकॉनिक फिल्म का डायरेक्शन शेखर कपूर ने किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor Mr. India 2) एक आम आदमी के किरदार में नजर आते हैं, जो अनाथालय के मैनेजर हैं. फिर अचानक ही उस आम शख्स को ऐसी घड़ी मिल जाती है, जिससे वह गायब हो सकता है. फिल्म की कहानी में यहीं मजा और ट्विस्ट एड होता है. मिस्टर इंडिया  में अनिल कपूर के अलावा श्रीदेवी, अमरीश पुरी, सतीश कौशिक, हरीश पटेल और अन्नु कपूर ने लीड रोल निभाया था.

Trending news