कैटरीना कैफ के बिना गुस्से में दिखे विक्की कौशल! Video देख फैंस ने पूछा- सब ठीक है?
Advertisement
trendingNow11665472

कैटरीना कैफ के बिना गुस्से में दिखे विक्की कौशल! Video देख फैंस ने पूछा- सब ठीक है?

Bollywood Couples: विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) की प्रेयर मीट का है, जहां से एक्टर अपनी वाइफ कैटरीना कैफ के बिना ही बाहर आकर अपनी कार में बैठते हैं और अकेले ही निकल जाते हैं. 

कैटरीना कैफ के बिना गुस्से में दिखे विक्की कौशल! Video देख फैंस ने पूछा- सब ठीक है?

Katrina Kaif Vicky Kaushal: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक जोड़ियों में गिनी जाती है. हाल ही में एक वीडियो को देखने के बाद इस कपल (Bollywood Couple) के फैंस को शक हो रहा है कि इनके बीच में किसी तरह की अनबन या फाइट तो नहीं हुई है. इस वीडियो में विक्की कौशल का मूड कुछ ठीक नहीं लग रहा है.

गुस्से में नजर आए विक्की!

इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को पामेला चोपड़ा की प्रेयर मीट से बाहर आते हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की साथ-साथ अंदर गए थे लेकिन दोनों को एक साथ बाहर निकलते हुए नहीं देखा गया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

विक्की-कैटरीना के बीच हुई अनबन?

इस वीडियो में विक्की किसी बात से परेशान नजर आ रहे हैं. वहीं कैटरीना कैफ विक्की के साथ नहीं बल्कि उनसे आगे चल रही हैं. इस क्लिप को देखने के बाद बॉलीवुड के इस कपल के फैंस को लग रहा है कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को अकेले बाहर निकलते देख कमेंट सेक्शन में लोग ये तक पूछते दिखाई दिए कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.

तेजी से वायरल हो रहा है विक्की का ये वीडियो

हालांकि कभी-कभी एक्टर्स और एक्ट्रेसेज का मूड ठीक नहीं होता है और लोग अलग-अलग कयास लगाते दिखाई देते हैं. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ को अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) की ईद पार्टी में देखा गया, जहां फैंस ने एक्ट्रेस के हबी को मिस किया. बताया जाता है कि बॉलीवुड के इस कपल ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news