Ananya Pandey: आदित्य रॉय कपूर से पहले इन सितारों से जुड़ा अनन्या का नाम, एक ने तो किया बार-बार इग्नोर
Advertisement

Ananya Pandey: आदित्य रॉय कपूर से पहले इन सितारों से जुड़ा अनन्या का नाम, एक ने तो किया बार-बार इग्नोर

Ananya Pandey Boyfriend: अनन्या पांडे का फिल्मी करियर शुरुआती दौर में है. हालांकि कोई बड़ी सफलता उनके हाथ नहीं लगी है. फिल्म लाइगर के दौरान लोगों ने उनके बारे में खुलकर बातें कही. आने वाले एक-दो साल उनके लिए खास हैं. मगर इन दिनों वह आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं...

 

Ananya Pandey: आदित्य रॉय कपूर से पहले इन सितारों से जुड़ा अनन्या का नाम, एक ने तो किया बार-बार इग्नोर

Ananya Pandey Films: इन दिनों अनन्या पांडे एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चाओं में हैं. सोशल मीडिया में दोनों की रिलेशनशिप (Ananya Pandey Relationship) को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. दोनों को यूरोप (Europe) में साथ-साथ छुट्टियां मनाते-घूमते देखा जा रहा है. तस्वीरें आ रही हैं. दोनों की उम्र में 13 साल के फासले पर भी लोग बातें कर रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है जब आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की नजदीकियां किसी एक्ट्रेस के साथ दिख रही हैं. परंतु रोचक बात यह है कि आदित्य से पहले अनन्या का नाम भी कुछ एक्टरों के साथ जुड़ चुका है. हालांकि सबसे ज्यादा सुर्खियां उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन के साथ खबरों को लेकर मिली हैं. एक नजर...

ईशान खट्टरः अनन्या और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) की प्रेम कहानी के चर्चे फिल्म खाली पीली के सेट से शुरू हुए थे. कहा जाता है दोनों की रिलेशनशिप तीन साल तक रही, फिर वे आपसी सहमति से अलग हो गए.

कार्तिक आर्यनः फिल्म पति, पत्नी और वो की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के रोमांस की खबरें आईं. हालांकि एक चैट शो में अनन्या ने कार्तिक के साथ अपने रिश्ते के सवाल को खारिज कर दिया था.

विजय देवरकोंडाः विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे ने पैन-इंडिया फिल्म लाइगर में साथ काम किया. तब अटकलें लगाई गईं कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं. अनन्या हैदराबाद (Hyderabad) में विजय के घर भी गई थीं और उनकी मां का आशीर्वाद लिया. फिल्म फ्लॉप हो गई और चर्चाओं ने दम तोड़ दिया.

आर्यन खानः शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और बेटा आर्यन खान (Aryan Khan), अनन्या के बचपन के दोस्त हैं. कॉफी विद करण के सातवें सीजन में अनन्या ने आर्यन खान पर क्रश होने की बात कबूल की, तो इंटरनेट की दुनिया में इस पर खूब बातें हुईं. यह शायद आर्यन को अच्छा नहीं लगा. इसके बाद कुछ कार्यक्रमों के वीडियो आए, जिनमें आर्यन खुलकर अनन्या को इग्नोर करते दिखाई दिए.

Trending news