रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती हैं अनन्या पांडे, वजह का भी किया खुलासा
Advertisement

रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती हैं अनन्या पांडे, वजह का भी किया खुलासा

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने एक गर्लफ्रेंड के तौर पर अपने बारे में वो बातें भी साझा कीं, जो उन्हें पसंद हैं और जिनसे उन्हें नफरत हैं. अनन्या पांडे कथित तौर पर आदित्य रॉय कपूर के साथ लंदन में थीं, जहां उन्होंने नए साल का जश्न एक साथ मनाया था.

क्या बनेगी फिल्म में आदित्य-अनन्या की जोड़ी?

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. भले ही इस जोड़े ने ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके डेट, ड्राइव और छुट्टियों पर जाने के कई तस्वीरें और वीडियोज ने लोगों को कपल के डेटिंग की अटकलें लगाने पर मजबूर कर दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह आदित्य रॉय कपूर के साथ कौन सी फिल्म करना चाहेंगी और क्यों.

'ड्रीम गर्ल 2' और 'खो गए हम कहां' की सफलता के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ विंटर वंडरलैंड के लिए रवाना हुईं. लंदन से अनन्या और आदित्य के एक साथ नया साल सेलिब्रेट करने की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं. हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टेंट बॉलीवुड को एक इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह आदित्य रॉय कपूर की किस फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में उनके साथ काम करना चाहेंगी?

आदित्य के साथ 'ओके जानू' करना चाहती हैं अनन्या
सवाल सुनते ही अनन्या थोड़ा हैरान हुईं और उन्होंने कुछ वक्त बाद इसका जवाब दिया. अनन्या पांडे ने कहा, ''मैं 'ओके जानू' करना चाहूंगी.'' इसके पीछे का कारण साझा करते हुए उन्होंने कहा, "क्योंकि मुझे लगता है कि उन्हें उस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया और यह एक प्यारी सी मजेदार रोमांटिक लाइट फिल्म थी, जैसी अब और नहीं बना रहे हैं." 

बहुत ज्यादा पोसेजिव गर्लफ्रेंड हैं अनन्या पांडे
इसके अलावा इसी इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने एक प्रेमिका के रूप में अपने बारे में उन चीजों का खुलासा किया, जो उन्हें पसंद हैं और जिनसे उन्हें नफरत है. एक्ट्रेस ने कहा, "दो चीजें जो मुझे एक प्रेमिका के रूप में अपने बारे में पसंद नहीं हैं, वह यह है कि मैं बहुत अधिक पोजेसिव हूं और दूसरी बात यह है कि कभी-कभी मैं ऐसी चीजें करती हूं, जो मेरी पसंदीदा चीजें नहीं हैं, सिर्फ इसलिए कि यह मेरे साथी की चीजें हैं." एक प्रेमिका के रूप में वह अपने बारे में जो बातें पसंद करती हैं, वह यह है कि वह बहुत प्रोटेक्टिव हूं और हमेशा दूसरे व्यक्ति के लिए मौजूद रहती हूं. इसके अलावा, रैपिड-फायर राउंड के दौरान अनन्या पांडे ने कहा कि वह चाहती हैं कि 'अनन्या अपने जीवन के प्यार से शादी कर ले' यह बात सच हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

वर्क फ्रंट पर अनन्या पांडे
अभिनेता चंकी पांडे और कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना पांडे की बेटी अनन्या ने 2019 में पुनित मल्होत्रा ​​की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' से अभिनय की शुरुआत की. तब से उन्होंने 'खाली पीली', 'गहराइयां', 'लाइगर', 'ड्रीम गर्ल 2' और 'खो गए हम कहां' जैसी फिल्मों में काम किया है.  अगली बार हम उन्हें 'कॉल मी बे' सीरीज में देखेंगे. इसके अलावा अनन्या 'कंट्रोल' और 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' में दिखाई देंगी.

Trending news