अनन्या पांडे ने पेरिस में किया रैंप वॉक, अंतरंगी ब्लैक ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज- VIDEO VIRAL
Advertisement

अनन्या पांडे ने पेरिस में किया रैंप वॉक, अंतरंगी ब्लैक ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज- VIDEO VIRAL

Ananya Panday walks at Paris: अनन्या पांडे ने फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए पेरिस हाउते कॉउचर वीक 2024 में रैंप वॉक किया. वह उनकी शो स्टॉपर बनी और साथ ही राहुल मिश्रा के 'सुपरहीरो' कलेक्शन को रैंप पर उतारा.

 

पेरिस में अनन्या पांडे ने किया अपना इंटरनेशनल रनवे डेब्यू

Ananya Panday walks at Paris: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने चल रहे पेरिस हाउते कॉउचर वीक 2024 (Paris Haute Couture Week) में जाने-माने डिजाइनर राहुल मिश्रा (Rahul Mishra) के लिए रैंप वॉक किया. अनन्या पांडे डिजाइन के लिए शो स्टॉपर बनी और अपने लुक से सबका ध्यान खींचा. अनन्या ने बटरफ्लाई सीव ड्रेस पहनकर रैंप पर वॉक किया. अनन्या ने काले रंग की मिनी ट्यूब ड्रेस पहनी हुई थी, जिसपर आगे की तरफ गोल्डन और सिल्वर वर्क था.

इस ड्रेस के साथ ही अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाथों में एक गोल जाली भी थामी हुई थी, जिसपर तितलियां बनी हुई थीं. ऐसा लग रहा था कि यह जाली अनन्या पांडे की ड्रेस के साथ ही जुड़ी हुई है. अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने रैंप वॉक की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं और बताया हैं कि उन्होंने पेरिस हाउते कॉउचर वीक 2024 में जाने-माने डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए वॉक किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अनन्या का वीडियो
सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का पेरिस में रैंप वॉक करने का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऐसा भी कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे पेरिस हाउते कॉउचर वीक में रैंप वॉक करने वाली सबसे कम उम्र की बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राहुल मिश्रा ने इंसेक्ट किंगडम के बारे में बताया
अपने कलेक्शन 'सुपरहीरोज' के लिए, राहुल मिश्रा ने इंसेक्ट किंगडम और उन लोगों से प्रेरणा ली है, विलुप्त होने के कगार पर हैं. राहुल मिश्रा ने अपने कलेक्शन के बारे में कहा, ''अपने कंफर्ट जोन से निकलकर मैं एक बार फिर पीछे मुड़कर उन लोगों की ओर देखता हूं, जो मुझसे पहले यहां आ चुके हैं. मैं न केवल कीटों के साम्राज्य की सुंदरता या जीवंतता की सराहना करना चाहता हूं, बल्कि हम कीटों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं और भय की मूल धारणा से आने वाली भावनाओं को कैसे महसूस करते हैं, इसके प्रति हमारी पूरी कंडीशनिंग/शिक्षा को भी चुनौती देना चाहता हूं.''

वर्कफ्रंट पर अनन्या पांडे
इस बीच अभिनय के मोर्चे पर अनन्या पांडे ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'खो गए हम कहां' में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है. अनन्या पांडे ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2019 में करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'पति पत्नी और वो' से की थी. इसके बाद 'गहराइयां' और 'ड्रीम गर्ल 2' (2023) नजर आईं. अनन्या पांडे विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म 'कंट्रोल' में नजर आएंगी.  इस फिल्म के अलावा अनन्या 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' में भी नजर आएंगी.

Trending news