ये रूप, ये श्रृंगार, गले में मोतियों का हार; बहन की शादी में खूब सजीं Ananya Panday, बोलीं – ‘लड़की वाले हैं तैयार’
Advertisement
trendingNow11612792

ये रूप, ये श्रृंगार, गले में मोतियों का हार; बहन की शादी में खूब सजीं Ananya Panday, बोलीं – ‘लड़की वाले हैं तैयार’

Ananya Panday Saree Look:  अनन्या पांडे इन दिनों अलाना पांडे के प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस में अपने लुक्स से खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं वहीं शादी वाले दिन भी अनन्या खूब सजीं और अपने रूप-श्रृंगार से लाइमलाइट बंटोर ली

 

अनन्या पांडे

Ananya Panday Stylish Look: अनन्या पांडे इन दिनों फिल्मी इवेंट या शूटिंग सेट पर स्पॉट नहीं हो रहीं बल्कि इस वक्त पूरा पांडे परिवार बिजी है लाडली अलाना पांडे की शादी (Alanna Panday Wedding) में. कई दिनों तक चले वेडिंग फेस्टिविटीज के बाद अब फाइनली शादी हो रही है. अलाना पांडे (Alanna Panday) की हल्दी, मेहंदी और संगीत में भी अनन्या ने अपने लुक से महफिल लूट ली वहीं शादी के दिन भी हसीना ने कोई कसर नहीं छोड़ी हुस्न की बिजलियां गिराने में. 

अनन्या पांडे ने साड़ी में दिखाया हॉट लुक
अलाना पांडे के वेडिंग डे के लिए कजिन अनन्या ने लहंगा, क्रॉप टॉप या गाउन नहीं बल्कि साड़ी को चुमा. लाइट ब्यू कलर की कढ़ाई वाली वाली साड़ी में अनन्या खूब जचीं. वहीं माथे पर लगी छोटी सी बिंदी और गले में मोतियों के हार ने तो अनन्या की खूबसूरती में मानो चार चांद ही लगा दिए. हालांकि डीप नेक ब्लाउज पहनकर इस लिबास में भी अनन्या ने ग्लैमर का तड़का खूब लगा दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

वही तैयार होने के बाद शेयर की गई इस वीडियो में अनन्या पांडे फोटोशूट करती नजर आ रही हैं. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- लड़की वाले तैयार हैं. 

आदित्य रॉय कपूर संग जुड़ रहा है नाम
बीते साल अनन्या और ईशान के ब्रेकअप की खबर आई थी. रिपोर्ट्स में कहा गया कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. हालांकि ना तो दोनों ने भी रिलेशनशिप को कबूल किया और ना ही ब्रेकअप की खबरों पर कुछ बोला. वहीं अब अनन्या पांडे का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. करण जौहर की पार्टी में दोनों की नजदीकियां साफ दिखीं और अब हाल ही में दोनों साथ में लैकमे फैशन वीक के रैंप पर दिखे. जिसके बाद से इनके अफेयर की खबरोंने और भी जोर पकड़ लिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news