Alanna Panday Pregnancy: अनन्या पांडे ने पैरेंट्स बनने जा रहे दीदी-जीजू को दी बधाई, बोलीं- मुझे मौसी बनाने के लिए थैंक्यू
Advertisement

Alanna Panday Pregnancy: अनन्या पांडे ने पैरेंट्स बनने जा रहे दीदी-जीजू को दी बधाई, बोलीं- मुझे मौसी बनाने के लिए थैंक्यू

Ananya Panday on Alanna Panday Pregnancy: अनन्या पांडे ने कजिन अलाना पांडे की प्रेग्नेंसी पर रिएक्ट किया हैं. उन्होंने बताया कि वह काफी एक्साइटेड हैं कि वह मौसी बनने वाली हैं. मालूम हो, अलाना और अनन्या पांडे चचेरी बहन हैं. दोनों के पिता सगे भाई हैं. जहां अनन्या पांडे बॉलीवुड का हिस्सा हैं तो अलाना इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं.

Alanna Panday Pregnancy

Alanna Panday Pregnancy:  चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे मां बनने वाली हैं. 28 फरवरी 2024 को अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने गुडन्यूज सुनाई. वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं. ऐसे में मौसी बनने जा रहीं अनन्या पांडे ने रिएक्ट किया है. वह काफी एक्साइटेड हैं जिंदगी के इस पड़ाव पर. उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया और बहन और जीजू को बधाई दी है. आइए दिखाते हैं आखिर अनन्या पांडे ने ऐसा क्या कहा है.

सबसे पहले तो ये जान लें कि चंकी पांडे के बिजनेसमैन भाई चिक्की पांडे की अलाना पांडे बेटी हैं. उन्होंने पिछले साल मार्च में बॉयफ्रेंड आइवर मैक्री संग शादी की थी. दोनों की शादी को 11 महीने हुए हैं. अब वह मां बनने वाली हैं.

मौसी अनन्या पांडे की खुशी का ठिकाना नहीं

fallback

अलाना पांडे और जीजू आइवर मैक्री को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या पांडे ने पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं, नन्हे मेहमान को लेकर.  मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं. मैं मौसी बनने वाली हैं. अलाना और आइवर बहुत सारी बधाई. किसी की नजर न लगे.'

कौन हैं अलाना पांडे?

fallback
Who Is Alanna Panday: चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे 27 साल की हैं. वह सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं. इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब चैनल पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. अलाना के पिता बिजनेसमैन हैं तो मां Deanne पांडे फिटनेस एक्सपर्ट और हेल्थ इंस्ट्रक्टर हैं.

कैसे शुरू हुई थी आइवर संग अलाना पांडे की लवस्टोरी
अलाना पांडे की मुलाकात आइवर संग साल 2019 में हुई थी. दोनों एक हेलोवीन पार्टी में गए थे. फिर दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे. आज के समय में दोनों मिलकर 'Alanna & Ivor' यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं.

Trending news