हार्ट वाला बलून और बुके.....क्या Ananya Panday ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य संग चुपके से मनाया Valentine Day?
Advertisement

हार्ट वाला बलून और बुके.....क्या Ananya Panday ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य संग चुपके से मनाया Valentine Day?

Ananya Panday ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की हैं. ये लेट नाइट फोटोज 'वैलेंटाइन डे' सेलिब्रेशन की है. जिसमें किसी का फेस तो नजर नहीं आया. लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि अनन्या का ये 'वैलेंटाइन डे' काफी खास रहा.

 

आदिय और अनन्या पांडे

Valentine's Day 2024: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने चुपके से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया और फिर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. ऐसा हम नहीं कर रहे जनाब...ये तो अनन्या पांडे की इंस्टा स्टोरी कह रही है. अनन्या ने लेट नाइट इंस्टा स्टोरी पर दिल वाले बलून की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही पीले रंग के फूलों का एक बंच भी शेयर किया. इस पिक में किसी का फेस तो नजर नहीं आया. लेकिन इस फोटो के बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि इन दोनों ने लेट नाइट ही 'वैलेंटाइन डे' सेलिब्रेट किया.

मिडनाइड किया सेलिब्रेट
अनन्या और आदित्य एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ये फिलहाल तो ऑफिशियल नहीं है. लेकिन करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में अनन्या ने आदित्य के नाम पर रिएक्ट करते हुए हिंट जरूर दिया था. तब से इन खबरों को जोर मिला कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अनन्या ने जो फोटो शेयर की है वो कार के अंदर खींची है. इन दोनों फोटो में बलून वाला दिल और बुके दोनों नजर आया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite A_Z (@elitea_z)

 

fallback

 

आदित्य ने करण के सवाल पर दिया था ये जवाब
करण ने अपने चैट शो में अनन्या (Ananya Panday) को लेकर जब सवाल पूछा तो आदित्य ने कहा- 'करण तुमने कहा था कि तुम मुझसे कोई सीक्रेट नहीं पूछोगे. मैं तुमसे कुछ भी झूठ नहीं बोलूंगा. खास बात है इसी शो में जब अनन्या सारा के साथ आईं थी तो उन्होंने कहा था 'अनन्या क्वॉय कपूर.' जब इस बारे में आदित्य से पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'आदित्य जॉय कपूर. 'वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य आखिरी बार वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर 2' में नजर आए थे. जबकि अनन्या 'खो गए कहां हम कहां' में दिखी थी. 

 

Trending news