एक और स्टारकिड की होने जा रही बॉलीवुड में एंट्री, YRF कर रहा लॉन्च, पहली फिल्म होगी लव स्टोरी
Advertisement

एक और स्टारकिड की होने जा रही बॉलीवुड में एंट्री, YRF कर रहा लॉन्च, पहली फिल्म होगी लव स्टोरी

Ananya Panday’s cousin Ahaan Panday set to debut: अनन्या पांडे के कजिन अहान पांडे मोहित सूरी की आगामी लव स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. हालांकि, इस फिल्म के टाइटल का अभी खुलासा अभी नहीं हुआ है. इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है.

बॉलीवुड में लव स्टोरी से होगा इस स्टारकिट का डेब्यू

Ananya Panday’s cousin Ahaan Panday set to debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे फिल्म निर्माता मोहित सूरी की एक रोमांटिक फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे. एक्टर चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे को लगभग पांच साल पहले आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए इंटेंस ट्रेनिंग प्रोग्राम से गुजरने के लिए वाईआरएफ (YRF) टैलेंट के रूप में साइन किया गया था.

एक सोर्स के मुताबिक, अहान पांडे को सालों से आदित्य चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से स्किल को निखारने में मदद की है, ताकि वह खुद को बेहतर बनाने पर ध्यान फोकस कर सकें. इंडस्ट्री के लिए अहान पांडे की लॉन्चिंग पिछले कुछ सालों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और वाईआरएफ उन्हें एक स्टार बनाने में दिलचस्पी दिखा रहा है. जिस बड़े प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन किया गया है, वह मोहित सूरी की लव स्टोरी है!

'अहान ने ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट से किया इंप्रेस'
सोर्स ने यह भी कहा है कि अहान पांडे को मोहित सूरी से मिलवाया गया था, ताकि निर्देशक यह देख सके कि क्या वह उनकी फिल्म को हेडलाइन देने और रोमांटिक हीरो बनने के लिए सही अभिनेता हैं या नहीं. उन्होंने आगे कहा, अहान को मोहित सूरी की देखरेख में रखा गया और उन्होंने अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से प्रभावित किया है! मोहित एक नए और युवा लड़के को चाहते थे, जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy)

फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं हुआ तय
अभी तक बिना टाइटल वाली यह फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. इसी के साथ बॉलीवुड एक और स्टार किड की एंट्री के लिए तैयार हो गया है. बता दें कि 'आशिकी 2', 'एक विलेन' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले मोहित सूरी के साथ यशराज फिल्म्स सहयोग कर रहा है. यह कंपनी के सीईओ अक्षय विधानी द्वारा निर्मित की जा रही पहली फिल्म है. आदित्य चोपड़ा ही अक्षय को सशक्त बना रहे हैं. वाईआरएफ ने अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और कई अन्य जैसे बड़े सितारों की बड़े पर्दे पर उतारा है.

Trending news