Valentine’s Day पर टूटा मशहूर एक्ट्रेस का दिल, क्या हो गया ब्रेकअप?
Advertisement
trendingNow12111647

Valentine’s Day पर टूटा मशहूर एक्ट्रेस का दिल, क्या हो गया ब्रेकअप?

Amyra Dastur Breakup: अमायरा दस्तूर ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स डे के दिन इंस्टाग्राम पर अपनी इस उदास चेहरे वाली तस्वीर शेयर की और ब्रेकअप के बारे में एक पोस्ट किया. अमायरा दस्तूर की इस पोस्ट के बाद फैन्स उनके ब्रेकअप का कयास लगाने लगे. 

अमायरा दस्तूर की ब्रेकअप पोस्ट से फैन्स हुए हैरान

Amyra Dastur Breakup: 14 फरवरी को हर किसी ने अपने प्यार के साथ वैलेंटाइन डे मनाया. हर तरफ जहां लोग प्यार में डूबे हुए थे, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर की जिंदगी से प्यार के रंग गायब हो गए. अमायरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है.

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14 फरवरी को एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में अमायरा ने सफेद रंग का बाथरोब पहना हुआ था. उन्होंने एक हाथ में एक कप पकड़ा हुआ और उनके चेहरे पर उदासी साफ देखी जा सकती है.

वैलेंटाइन्स डे पर अमायारा का ब्रेकअप? 
अमायरा दस्तूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस उदास चेहरे वाली तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ''जिंदगी अपडेट: चीजें अब आसान नहीं हैं. ये ब्रेकअप आसान नहीं था.'' अमायरा के इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले भी काफी परेशान हो गए हैं और उनके ब्रेकअप का अंदाज लगा रहे हैं. फैन्स उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें मजबूत बने रहने को कह रहे हैं.

फैन्स कर रहे रिएक्ट
सोशल मीडिया यूजर्स अमायरा से उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल भी पूछ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''किसने तोड़ा आपका दिल?'' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ''कोई नहीं, मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगा मैडम. केवल एक तरफा. भले ही आप ऐसा न करें.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''कौन है वह बदकिस्मत शख्स जिसने वैलेंटाइन डे से पहले इस खूबसूरती की देवी से ब्रेकअप कर लिया?''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur)

अमायरा दस्तूर ने खोला ब्रेकअप का राज
हालांकि, अमायरा दस्तूर ने बाद में एक और वीडियो शेयर किया और फैन्स के चिंता के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. इसके साथ ही अमायरा ने बताया कि उन्होंने आखिर किसके साथ ब्रेकअप किया है. अमायरा ने कहा कि इस वैलेंटाइन्सडे पर अपने आप को कुछ प्यार दिखाने और सभी आर्टिफिशियल फिल्टर से नाता तोड़ने का समय आ गया है. दरअसल, अमायरा ने यह सब एक विज्ञापन के लिए किया था.

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में किया काम
अमायरा दस्तूर कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहीं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कोई खास पहचान नहीं बनाई है. अमायरा ने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने फिल्म 'इश्क' से बॉलीवुड में एंट्री की. इसके अलावा वह फिल्म 'इन्फ्लुएंसर लाइफ' में नजर आई थीं. अमायरा इमरान हाशमी की फिल्म 'मिस्टर' का भी हिस्सा थीं. एक्ट्रेस आखिरी बार पंजाबी फिल्म 'निम्मी' में नजर आई थीं.

Trending news