Goodbye Trailer: दो पीढ़ियों के विचारों में अंतर दिखाती है फिल्म, कभी हंसाएगी तो कभी रुलाएगी अमिताभ- रश्मिका की ‘गुडबाय’
Advertisement

Goodbye Trailer: दो पीढ़ियों के विचारों में अंतर दिखाती है फिल्म, कभी हंसाएगी तो कभी रुलाएगी अमिताभ- रश्मिका की ‘गुडबाय’

Goodbye Movie Trailer: समय बदलता है, लोग बदलते हैं और बदलते हैं उनके विचार भी लेकिन जब विचारों के साथ रिश्तों की गर्माहट कम होने लग जाए तो दिलों में दूरियां आना लाजिमी है...इन्हीं बदलते रिश्तों, विचारों, कम होती गर्माहट और आती दूरियों की कहानी है गुडबाय.

गुडबाय (फोटो- सोशल मीडिया)

Goodbye Movie Amitabh Bachchan and Rashmika Mandanna: दो पीढ़ियों में सोच और विचारों का अंतर होना कोई बड़ी बात नहीं. वक्त के साथ इंसान बदल जाता है लेकिन जब बदलाव रिश्तों पर हावी होने लगे तो उस वक्त ठहर जाना ही जरूरी होता है. जो ठहर जाते हैं वो अपनों को पा जाते हैं और जो ठहरना नहीं सीखते उन्हीं के लिए है गुडबाय. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नीना गुप्ता (Neena Gupta), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे सितारों से सजी गुडबाय का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिससे झांकने पर फिल्म की आत्मा का पता चलता है. ट्रेलर जबरदस्त, उम्दा है, सटीक है और आज की पीढ़ी की सोच को बदलने का माद्दा भी रखता है.

क्या है कहानी, कैसा है ट्रेलर?
ये एक फैमिली ड्रामा है जिसमें घर के मुखिया (अमिताभ बच्चन) की पत्नी (नीना गुप्ता) की मौत हो जाती है. घर में अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है. विदेश में बसे बच्चों को बुलाया जा रहा है लेकिन आज के दौर की पीढ़ी जो अंतिम संस्कार की अहमियत नहीं जानती ना आने के बहाने बनाती है...आती भी है तो सिर्फ नाम के लिए. वहीं बेटी (रश्मिका मंदाना) जो परिवार के साथ रहती है वो भी पिता के विचारों से मेल नहीं रखती लिहाजा सोच में द्वंद चलता रहता है. अब अंत में कौन सी पीढ़ी किस रंग में ढलती हैये फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा. 

परंपरा, संस्कृति, विचारों की कहानी है ‘गुडबाय’
गुडबाय की कहानी में परंपराएं हैं जो सदियों से चली आ रही हैं, संस्कृति है और विचार जो पीढ़ी दर पीढ़ी बदलता जा रहा है. कहानी जहां पहले पार्ट में आपतो हंसाएगी तो दूसरे पार्ट में आपकी आंखें नम कर देंगी और सोचने पर मजबूर भी. लिहाजा रिश्तों की अहमियत से सजी ये फिल्म बेहद खूबसूरत है लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है और इसी वजह से अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से हो रहा है. फिल्म अगले महीने 7 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news