Ambani Family: जब Amitabh Bachchan के साथ अंबानी फैमिली ने 'खेला' KBC! सवालों से लेकर जवाबों तक ने किया हैरान
Advertisement

Ambani Family: जब Amitabh Bachchan के साथ अंबानी फैमिली ने 'खेला' KBC! सवालों से लेकर जवाबों तक ने किया हैरान

Amitabh Bachchan KBC: कौन बनेगा करोड़पति का ऐसा अनोखा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें अंबानी परिवार के लोग अमिताभ बच्चन के साथ क्वीज गेम खेलता नजर आ रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन और अंबानी फैमिली

Amitabh Bachchan and Ambani Family KBC Video: कौन बनेगा करोड़पति टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्वीज गेम शो है. इस शो में आकर अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठना और खेल खेलना कई लाखों लोगों का सपना होता है. लेकिन अगर आपको पता लगे अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति का खेल अंबानी फैमिली ने भी खेला है तो कैसा लगेगा...यकीन नहीं कर पाएंगे! लेकिन ऐसा हुआ है, अंबानी फैमिली के बच्चों यानी ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी ने हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी का खेल खेला है! 

अंबानी फैमिली ने खेला KBC का खेल...! 

दरअसल, सोशल मीडिया एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो रिलांयस के एक इवेंट का बताया जा रहा है. जहां अमिताभ बच्चन स्टेज पर बैठकर ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी के साथ केबीसी का खेल अनोखे तरीके से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अमिताभ बच्चन पहले रिलायंस कंपनी के बारे में बात करते हैं. फिर अमिताभ कहते हैं, कि वह रिलायंस के भविष्य ईशा, अनंत और आकाश के साथ कौन बनेगा रिलायंस का महाज्ञानी खेल खेलने जा रहे हैं. फिर अमिताभ बच्चन बताते हैं, आज वह वही सवाल पूछेंगे जो रिलायंस से जुड़े हुए हैं. अमिताभ बच्चन अंबानी फैमिली के साथ क्वीज गेम की शुरुआत करते हैं. 

मुकेश अंबानी और अनीता अंबानी के तीनों बच्चे केबीसी का गेम अमिताभ बच्चन के साथ खेलते हुए दिखाई देते हैं. खेल के बीच-बीच में अमिताभ बच्चन अपने मस्तीभरे अंदाज से लोगों को हंसा और खिल-खिला भी रहे हैं. बता दें, अंबानी फैमिली और केबीसी का यह मर्जर वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो रिलायंस के 2017 में हुए एक इवेंट का एक क्लिप है, जिसे बिजनेस टुडे बाजार नाम के यूट्यूब चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 

जरूर पढ़ें

इस बार बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, Zeenat Aman के साथ कुछ ऐसे दिखाया 'फैशन का जलवा'
Karan Kundrra की एक्स-गर्लफ्रेंड बनीं बॉर्बी डॉल! पिंक कलर की छोटी-सी ड्रेस पहन यूं कराया हुस्न का दीदार...

Trending news