इस वजह से Pushpa 2 की शूटिंग में हो रही देरी? फिल्म की रिलीज पर भी पड़ सकता है भारी असर
Advertisement

इस वजह से Pushpa 2 की शूटिंग में हो रही देरी? फिल्म की रिलीज पर भी पड़ सकता है भारी असर

Pushpa 2 The Rule: फैंस काफी लंबे समय से अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग को जगदीश बंडारी की गिरफ्तारी के बीच नए मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है. 

इस वजह से Pushpa 2 की शूटिंग में हो रही देरी? फिल्म की रिलीज पर भी पड़ सकता है भारी असर

Pushpa 2 The Rule​: बहुत लंबे समय से फैंस साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) की रिलीज को वेट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहारी जारी है, जिसको लेकर हाल ही में एक अपडेट सामने आई है. सामने आ रही एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है, जिसका असर फिल्म की रिलीज पर भी पड़ सकता है.  

दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग को अल्लू अर्जुन के को-एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी (Jagdish Pratap Bhandari) की गिरफ्तारी का सामना करना पड़ा रहा है. एक्टर को हैदराबाद पुलिस ने एक महिला के उत्पीड़न से केस में हिरासत में लिया है. जगदीश प्रताप भंडारी इससे पहले 'पुष्पा 2' के पहले भाग 'पुष्पा' में देखा गया था, जिसके बाद मेकर्स ने उनको फिल्म के दूसरे पार्ट में भी एक बड़ी भूमिका के तौर पर जगह दी थी. हालांकि, उनकी गिरफ्तारी ने फिल्म की शूटिंग को अस्त-व्यस्त कर दिया है, जिससे शूटिंग में देरी का सामना करना पड़ रहा है. 

बीच में रुकी पुष्पा 2 की शूटिंग 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने कुछ सीन की शूटिंग एक्टर के बॉडी डबल के साथ शूट कर ली है, लेकिन कुछ बड़े सीन्स में उनकी जरूरत है, जिसको लेकर फिल्म की पूरी टीम को शूटिंग के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एक्टर की गिरफ्तारी के चलते शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है और साथ ही फिल्म के मेकर्स और प्रोडक्शन कंपनी कथित तौर पर जगदीश की रिहाई के लिए कोशिशों में लगी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

फिल्म की रिलीज पर भी पड़ सकता है असर

हालांकि, एक्टर की जमानत के लिए प्रोडक्शन हाउस के कोशिशों के बावजूद आरोपों की गंभीरता और अपराध में जगदीश की स्वीकृति ने इस काम को और मुश्किल बना दिया है, जिसके बाद फिल्म मेकर्स शूटिंग के लिए दूसरे ऑप्शन की तलाश में लगे हैं. बता दें, यह फिल्म अलगे साल 2024 में रिलीज होनी है, लेकिन अगर फिल्म की शूटिंग में देरी होती है तो इसका सीधा असर फिल्म की रिलीज पर पड़ सकता है. 

Trending news