अल्लू अर्जुन के लाडले ने गाया शाहरुख की 'डंकी' का गाना 'लुट पुट गया', किंग खान बोले- 'अब अपने बच्चों को बोलूंगा...'
Advertisement

अल्लू अर्जुन के लाडले ने गाया शाहरुख की 'डंकी' का गाना 'लुट पुट गया', किंग खान बोले- 'अब अपने बच्चों को बोलूंगा...'

Shah Rukh Khan: हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी प्यारी सी आवाज में किंग खान की पिछले साल रिलीज हुई 'डंकी' का गाना 'लुट पुट गया' गाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

अल्लू अर्जुन के लाडले ने गाया शाहरुख की 'डंकी' का गाना 'लुट पुट गया'

Allu Arjun Son Allu Ayaan Song Lutt Putt Gaya: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' पिछले साल दिसंबर, 2023 में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर, सतीश शाह, दीया मिर्जा और परीक्षित साहनी जैसे कई स्टार्स एक साथ नजर आए थे. 

फिल्म का एक गाना 'लूट पुट गया' को दर्शकों का प्यार फिल्म से भी ज्यादा मिला. हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी प्यारी सी आवाज में किंग खान की पिछले साल रिलीज हुई 'डंकी' का गाना 'लुट पुट गया' गाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए किंग खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है. 

अल्लू अर्जुन के बेटे ने गाया 'लुट पुट गया'

किंग खान का ये रिएक्शन बेहद मजेदार है और उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान के इस वीडियो को पहले शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया था, जिसके साथ लिखा है, 'अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान द्वारा 'लुट पुट गया' का वर्जन'. वहीं, इस ट्वीट को SRK ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा, 'थैंक यू लिटिल वन... तुम फ्लावर और फायर दोनों एक हो गए हो!!! अब अपने बच्चों को गाने की प्रैक्टिस करवा रहा हूं @alluarjun का श्रीवल्ली... हा हा'. 

शाहरुख खान ने दिया मजेदार रिएक्शन 

शाहरुख के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस ट्वीट पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बाद में, 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने भी किंग खान के लिए बेहद प्यार दिखाया और लिखा, 'शाहरुख जी… आप बहुत प्यारे हैं. आपके मधुर संदेश से विनम्र हूं. ढेर सारा प्यार'. इतना ही वहीं, अल्लू अर्जुन के इस रिप्लाई ने भी फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं, अगर दोनों स्टार्स के काम की बात करें तो अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर बिजी चल रहे हैं. दूसरी ओर शाहरुख भी जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. 

Trending news