Allu Arjun Atlee Kumar: 'जवान' डायरेक्टर एटली कुमार के साथ एक्शन मूवी में गर्दा उड़ाएंगे अल्लू अर्जुन, ले रहे इतनी तगड़ी फीस
Advertisement

Allu Arjun Atlee Kumar: 'जवान' डायरेक्टर एटली कुमार के साथ एक्शन मूवी में गर्दा उड़ाएंगे अल्लू अर्जुन, ले रहे इतनी तगड़ी फीस

Allu Arjun को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन और एटली कुमार साथ में एक एक्शन फिल्म करेंगे. दोनों की इस फिल्म को लेकर बीते एक साल से बातचीत चल रही है. इस फिल्म के लिए अल्लू तगड़ी फीस ले रहे हैं.

 

जवान डायरेक्टर एटली कुमार अल्लू अर्जुन के साथ करेंगे काम

Allu Arjun Fees: शाहरुख खान की दो बैक टू बैक फिल्मों 'पठान' और 'जवान' का निर्देशन एटली कुमार (Atlee Kumar) ने किया है. इन दोनों ही फिल्मों की धमाकेदार कमाई देखकर एटली कुमार की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है. इन दिनों हर दूसरा एक्टर एटली कुमार संग फिल्म में काम करना चाहता है. लेकिन अब ये मौका साउथ के हिट एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के हाथ लग गया है. खबरों की मानें तो दोनों के बीच चल रही लंबी बातचीत फाइनल हो गई है. इस एक्शन फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन तगड़ी फीस ले रहे हैं.

एटली का बजा डंका
'जवान' (Jawan) फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई थी. तब से लेकर अब तक इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस रफ्तार को देखकर हर कोई दंग है. वहीं जिस जिसने भी शाहरुख खान की ये धमाकेदार एक्शन फिल्म देखी है वो एटली कुमार की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है.करण जौहर से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने फिल्म की कहानी, जबरदस्त एक्शन सीन के साथ-साथ निर्देशक एटली कुमार के काम की तारीफ की.

 

 

साथ में काम करेंगे एटली कुमार और अल्लू अर्जुन
'पुष्षा' फिल्म में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई करने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन (Aallu Arjun) अब एटली कुमार के साथ एक्शन फिल्म में नजर आएंगे. ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एटली की नई फिल्म अल्लू अर्जुन के साथ है. बीते एक साल से एटली और अल्लू के बीच बातचीत चल रही थी. जो कि अब फाइनल हो गई है. खबरों की मानें अल्लू अर्जुन की ये फिल्म जबरदस्त एक्शन और फाइट सीन से भरपूर होगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atlee (@atlee47)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

 

100 करोड़ ले रहे फीस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एक्शन वाली फिल्म के लिए साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन करीबन 100 करोड़ रुपये ले रहे हैं. ये फिल्म तमिल, तेलुगू,मलयालम, कन्नड़ के अलावा हिंदी भाषा में रिलीज होगी. खबर तो ये भी है कि फिल्म का म्यूजिक 'जवान' के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर ही देंगे. इस फिल्म की शूटिंग 'पुष्षा 2' की शूटिंग और बाद के सारे काम खत्म होने के बाद शुरू होगी. 'पुष्पा 2' अगले साल 15, अगस्त 2024 को रिलीज होगी.

Trending news