Allu Arjun: अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड, पुष्पा 2 के लिए क्या उनकी फीस है आपको पताॽ
Advertisement

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड, पुष्पा 2 के लिए क्या उनकी फीस है आपको पताॽ

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन देश के सबसे लोकप्रिय सितारों में ही नहीं हैं, बल्कि सबसे महंगे एक्टरों मे भी शामिल हैं. क्या आप जानते हैं कि पुष्पा के लिए उन्होंने जो फीस ली थी, फिल्म ब्लॉकबस्टर होने के बाद उसे दोगुना कर दिया है. यानी पुष्पा 2 में उन्हें डबल फीस मिल रही है. कितनी...ॽ यहां पढ़िए.

 

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड, पुष्पा 2 के लिए क्या उनकी फीस है आपको पताॽ

Allu Arjun Fees Pushpa 2: अल्लू अर्जुन सबसे बड़े पैन-इंडिया सितारों में हैं. पुष्पा के बाद तो उनकी लोकप्रियता हर तरफ थी, नेशनल अवार्ड मिलने के बाद एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं. इसके साथ ही पुष्पा 2 का इंतजार बढ़ गया है. मगर क्या आप जानते हैं कि पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन कितनी फीस ले रहे हैं. अल्लू अर्जुन क पुष्पा: द राइज में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है. यह जीत न केवल अर्जुन की प्रतिभा को बयान कर रही है, बल्कि तेलुगु सिनेमा के लिए ऐतिहासिक मील का पत्थर भी है. नेशनल फिल्म अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले अल्लू अर्जुन पहले तेलुगु एक्टर बन गए हैं.

जीत के बाद कही यह बात
अल्लू अर्जुन ने अवार्ड जीतने के बाद ट्विटर पर लिखा कि विभिन्न श्रेणियों और भाषाओं के सभी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं को बहुत-बहुत बधाई. आपकी उपलब्धियां सचमुच सराहनीय हैं. साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं देश के कोने-कोने से मिल रहे प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त करना चाहता हूं. इस सब से सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं. प्यार के लिए धन्यवाद. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पुष्पा: द राइज में उनकी जबर्दस्त भूमिका के लिए उन्हें कितनी फीस मिली थी थी? साथ ही वह पुष्पा की सीक्वल के लिए क्या फीस लेने जा रहे हैंॽ

अभी चल रही शूटिंग
अल्लू अर्जुन दक्षिण में सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक है. खबरों की मानें तो पुष्पा: द राइज के लिए अल्लू अर्जुन को 45-50 करोड़ रुपये के बीच फीस मिली थी. सीक्वल के लिए उन्होंने फीस दोगुनी कर दी है. बताया जाता है कि वह सीक्वल के लिए 85 करोड़ रुपये की भारी रकम फीस चार्ज कर रहे हैं. पुष्पा: द राइज ने देश भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं अदा की थी. फिल्म दिसंबर, 2021 में रिलीज हुई थी. सीक्वल के 2024 में रिलीज होने की खबरें हैं. फिलहाल इसकी शूटिंग चल रही है.

Trending news