क्या 2 पार्ट में खत्म नहीं होगी Allu Arjun की 'पुष्पा'? ये क्या हिंट दे गए एक्टर
Advertisement

क्या 2 पार्ट में खत्म नहीं होगी Allu Arjun की 'पुष्पा'? ये क्या हिंट दे गए एक्टर

Allu Arjun 'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल' में पहुंचे. एक्टर ने अपनी धांसू एंट्री से फैंस को इंप्रेस किया और सभी का दिल एक बार फिर से जीत लिया. इसी के साथ एक बार फिर एक्टर ने ग्लोबल स्तर पर भारत की एक अलग ही इमेज पेश की. 

अल्लू अर्जुन

Allu Arjun at Berlin Film Festival: साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए 'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल' में शामिल हुए. इस फेस्टिवल की स्क्रीनिंग में एक्टर अपनी सुपर स्टाइलिश एंट्री से सभी को इंप्रेस कर गए. इस दौरान अल्लू  इंटरनेशनल फिल्ममेकर्स, प्रोड्यूसर्स और मार्केट बायर्स से भी मिले. इसके साथ ही  साथ इंटरनेशनल प्रेस से बातचीत की.

'बर्लिन फिल्म फेस्टिवल' के रेड कार्पेट पर अल्लू की धांसू एंट्री सचमुच बेहद खास बन गई. एक्टर की धांसू एंट्री और लुक ने इस फेस्टिवल में रंग जमा दिया. इसी के साथ एक बार फिर एक्टर ने ग्लोबल स्तर पर भारत की एक अलग ही इमेज पेश की. साफ है रूस, अमेरिका, गल्फ, ऑस्ट्रेलिया और यूके जैसे देशों और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी 'पुष्पा द राइज' की भारी सफलता के साथ पुष्पा फ्रेंचाइजी की पॉपुलैरिटी पहले सी ही आसमान छू रही है.

 

 

fallback

15 अगस्त को आएगी 'पुष्पा 2 द रूल'

अल्लू इन दिनों 'पुष्पा 2 द रूल' को लेकर फैन्स के बीच एक्साइटमेंट बना हुआ है. फिल्म का आधिकारिक ऐलान टीम ने किया है. जिसके मुताबिक ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को थियेटर में रिलीज होगी. इस फिल्म के पहले पार्ट ने पहले ही फैंस को इंप्रेस कर लिया है. ऐसे में फैंस दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

fallback

खतरनाक है 'पुष्पा 2' का पोस्टर
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का पोस्टर काफी पहले आ चुका है. इसमें अल्लू अर्जुन का लुक काफी ज्यादा खतरनाक लग रहा है.गले में माला, कान में झुमके, नाक में नथनी और हाथ में बंदूक पकड़े अल्लू काफी ज्यादा खतरनाक लगे. इस फिल्म के बारे में अल्लू अर्जुन ने कहा- 'आप निश्चित तौर पर इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर सकते हैं. हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं. हमारे पास लाइनअप के लिए एक्साइटिंग आइडियाज हैं.' पुष्पा के पहले पार्ट के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा- 'पुष्पा की थियेटर में पहुंच से ज्यादा ओटीटी की पहुंच है. रिलीज के दौरान अगर इसे लोगों ने एक बार देखा तो ओटीटी पर होने की वजह से कई बार देखा. ओटीटी की वजह से यहां अन्य भाषाओं में उपलब्ध होने की वजह से बहुत सारे क्रॉसओवर ऑडियंस है.'

 

 

Trending news