Alka Yagnik: 6 साल की उम्र से गा रहीं गाना, इस आइकॉनिक हिट सॉन्ग पर अल्का याग्निक को आ गई थी शर्म!
Advertisement

Alka Yagnik: 6 साल की उम्र से गा रहीं गाना, इस आइकॉनिक हिट सॉन्ग पर अल्का याग्निक को आ गई थी शर्म!

Alka Yagnik Birthday: फेमस सिंगर अल्का याग्निक का जन्म 20 मार्च 1966 को हुआ था. अल्का 6 साल की उम्र से गाना गा रही हैं, लेकिन एक गाना था, जिसे गाते समय उन्हें शर्म आ गई थी. 

अल्का याग्निक

Alka Yagnik Songs: बॉलीवुड की फेमस सिंगर अल्का याग्निक आज अपना 59वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अल्का याग्निक (Alka Yagnik) ने 90 के दशक में अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिलों के तार ऐसे छेड़े कि पूरा देश सिंगर का दीवाना हो गया. अल्का याग्निक ने तड़क-भड़क वाले गानों से लेकर सॉफ्ट रोमांटिक सॉन्ग्स को अपनी आवाज दी है. लेकिन क्या आप जानते हैं महज 6 साल की उम्र से गाना गा रहीं अल्का याग्निक (Alka Yagnik Birthday) ने अपने करियर में ऐसा गाना भी गाया है, जिसे गाकर वह खुद ही शर्मा गई थीं. 

6 साल की उम्र से गा रही हैं गाने!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो, अल्का याग्निक (Alka Yagnik Songs) महज 6 साल की उम्र से गाना गा रही हैं. नन्हीं अल्का छोटी-सी उम्र में आकाशवाणी (ऑल इंडिया रेडियो) के लिए गाया करती थीं. जब अल्का याग्निक जब 10 साल की थीं, तब उनकी पहली मुलाकात राज कपूर से हुई. फिर राज कपूर उन्हें लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की फेमस म्यूजिकल जोड़ी के पास ले गए. 

14 साल की उम्र में डेब्यू

अल्का याग्निक (Alka Yagnik First Songs) को पहला मौका प्यारेलाल ने 14 की उम्र में दिया था. तब अल्का ने 'पायल की झंकार', 'थिरकत अंग लचक झुकी' गाकर अपनी आवाज का जादू दिखाया. साल 1981 में अल्का ने 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' गाकर कमाल ही कर दिया. इसके बाद अल्का संगीत की दुनिया का सितारा बन गईं. 

एक गाने से हुईं पॉपुलर, शाहरुख खान संग किया रोमांस; अब कहां हैं गायत्री जोशी? 

'चोली के पीछे क्या है...' गाकर आई शर्म!

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अल्का याग्निक (Alka Yagnik Instagram) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि चोली के पीछे क्या है गाने के बोल उन्हें थोड़े अजीब लगे थे, साथ ही उन्हें यह गाना गाने में भी शर्म आ रही थी. वह इस गाने को लेकर श्योर नहीं थीं...अल्का का कहना था कि, लेकिन बाद में क्योंकि इला जी वहां थीं तो यह एक अच्छा एक्सपीरियंस बन गया.  

माधुरी बनीं प्रिंसेस, तो ग्लैम डॉल बनकर चमकीं श्रद्धा-अनन्या, कार्तिक-बॉबी का दिखा डैशिंग अंदाज; Photos वायरल 
 

Trending news