Darlings Trailer: डार्लिंग बनकर खतरनाक खेल खेलने आ रही हैं Alia Bhatt, कॉमेडी के साथ लगाएंगी सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त तड़का
Advertisement
trendingNow11273633

Darlings Trailer: डार्लिंग बनकर खतरनाक खेल खेलने आ रही हैं Alia Bhatt, कॉमेडी के साथ लगाएंगी सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त तड़का

Alia Bhatt darlings Trailer: आलिया भट्ट लाजवाब एक्ट्रेस हैं और हर बार अपने अलग-अलग किरदारों से उन्होंने ये बात साबित कर दी है. इस बार वो बनी हैं डार्लिंग लेकिन खतरनाक. ट्रेलर रिलीज हो चुका है और आलिया अपने हिस्से की तारीफ खूब बटोर रही हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Alia Bhatt Darlings: आलिया भट्ट को अब तक आपने स्टूडेंट बने हुए देखा है, कभी जासूस तो कभी गंगूबाई लेकिन अब ये हसीना पर्दे पर ऐसा रोल निभाने जा रही हैं जिसे देख आप भी कह उठेंगे- ‘वाह आलिया वाह’. फिल्म डार्लिंग्स की चर्चा तो काफी समय से हो रही थी और अब फिल्म की पहली झलक के बाद डार्लिंग्स (Darlings) का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे देखकर आप भी खुद को इंडस्ट्री की दो पावरफुल लेडीज की तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे. एक आलिया और दूसरी शेफाली शाह (Shefali Shah). 

  1. डार्लिंग्स बनकर लौटीं आलिया भट्ट
  2. खेलने वाली हैं खतरनाक खेल 
  3. शेफाली शाह संग खूब जम रही जोड़ी

कैसा है ट्रेलर?
ट्रेलर आलिया भट्ट से भी लाजवाब है तो ट्रेलर से लाजवाब है आलिया भट्ट. आप सोच रहे होंगे कि भला ये हम क्या कह रहे हैं. दरअसल, आलिया और बाकी सभी कलाकार इस दिलचस्प कहानी में लाजवाब लग रहे हैं तो वही जिस तरीके से कहानी का ताना-बाना बुना गया है ट्रेलर खूब निखर कर आया है. ऐसे में कलाकारों की एक्टिंग कहानी पर भारी है या कहानी के चलते किरदार इतने बेहतरीन लग रहे हैं कहना मुश्किल है. ट्रेलर की शुरुआत में नजर आते हैं विजय वर्मा (हमज़ा के किरदार में) जो अपनी पत्नी (आलिया भट्ट) से प्यार करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें छोड़कर जाने की बात कहते हैं. वहीं जब वो घर नहीं पहुंचते तो आलिया रिपोर्ट लिखाने पुलिस स्टेशन जाती हैं. लेकिन कुछ ही देर में राज खुलता है और उसके बाद कहानी में लगता है मिस्ट्री और थ्रिलर का तड़का. कैसे वो आप ट्रेलर देख लीजिए. 

5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म
ट्रेलर के देखने के बाद यकीनन आप फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए होंगे और गुड न्यूज ये है कि फिल्म के लिए आपको जेब ढीली नहीं करनी होगी क्योंकि आलिया भट्ट की डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है वो भी 5 अगस्त को.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
    

 

Trending news