Alia Bhatt ने खोले पिता महेश भट्ट की जिंदगी के राज, बोलीं-पैसे नहीं थे, वो शराब में डूबे रहते थे
Advertisement

Alia Bhatt ने खोले पिता महेश भट्ट की जिंदगी के राज, बोलीं-पैसे नहीं थे, वो शराब में डूबे रहते थे

Alia Bhatt on Parents Struggle: आलिया आगे बोलीं कि उनके पेरेंट्स ने जितना स्ट्रगल देखा है, वो उन्होंने हमेशा महसूस किया है. उन्होंने जितना स्ट्रगल किया है, उन्हें खुद वही चीजें बेहद आसानी से हासिल हो गई हैं 

Alia Bhatt ने खोले पिता महेश भट्ट की जिंदगी के राज, बोलीं-पैसे नहीं थे, वो शराब में डूबे रहते थे

Alia Bhatt Parents: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पेरेंट्स के स्ट्रगल पर खुलकर बात की है. उन्होंने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और मां सोनी राजदान (Soni Razdan) के बारे में कई राज खोले हैं. आलिया ने कहा कि एक वक्त पर पिता की एक नहीं कई फिल्में फ्लॉप हो गई थीं. उनके पास पैसे नहीं थे और वो शराब की लत से परेशान चल रहे थे. उन्होंने बहुत कोशिश करके ड्रिंकिंग छोड़ दी थी लेकिन उनकी जिंदगी और काम में उन्हें कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे.आलिया ने अपनी मां सोनी राजदान के बारे में बात करते हुए कहा कि जब वो फिल्मों में आई थीं तो उनका किसी से कोई कनेक्शन नहीं था और अपने करियर के शुरुआती दौर में वो हिंदी तक नहीं बोल पाती थीं.

fallback

आलिया ने पेरेंट्स के स्ट्रगल पर की बात
आलिया आगे बोलीं कि उनके पेरेंट्स ने जितना स्ट्रगल देखा है, वो उन्होंने हमेशा महसूस किया है. उन्होंने जितना स्ट्रगल किया है, उन्हें खुद वही चीजें बेहद आसानी से हासिल हो गई हैं इसलिए वो इन चीजों की कद्र जानती हैं. आलिया बोलीं, अगर कल को मेरी फिल्में अच्छी न चलीं और मुझे फिल्में मिलना बंद हो गईं तो मैं हमेशा इस बात को स्वीकारुंगी कि मुझे बेहतरीन मौके मिले और मैं कभी भी किसी से कोई शिकायत नहीं करुँगी.

fallback 

मां नहीं बन पाईं मेन लीड एक्ट्रेस
बता दें कि महेश भट्ट ने 80 के दशक में अर्थ (1982) और सारांश(1984) जैसी फिल्में बनाई थीं. उन्होंने बेहतरीन सिनेमा बनाने के लिए पहचाना जाता है. वहीं सोनी राजदान ने बुनियाद जैसे टीवी सीरियल में काम किया है. आलिया ने कहा कि उनकी मां कभी मेनस्ट्रीम हीरोइन नहीं बन पाईं. लोगों ने उन्हें सलाह दी थी कि तुम खूब मेहनत करो और एक दिन मेनलीड हीरोइन बन जाओगी लेकिन ये सच नहीं था. उन्होंने जीरो से शुरुआत की थी और उन्हें कुछ नहीं पता था कि उन्हें कहां जाना है. बता दें कि सोनी फिल्म राजी में भी नजर आई थीं जिसमें आलिया मुख्य भूमिका में थीं. 

Trending news