Alia Bhatt Daughter Name: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेबी का नाम किया फाइनल! इस खास शख्स से है कनेक्शन
Advertisement

Alia Bhatt Daughter Name: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेबी का नाम किया फाइनल! इस खास शख्स से है कनेक्शन

Ranbir Kapoor Daughter Name: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेबी के नाम को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया-रणबीर ने बेटी का नाम फाइनल कर लिया है. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Name: आलिया भट्ट (Alia Bhatt Baby) ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Baby) एक बेटी के मम्मी-पापा बन गए हैं. एक्टर्स की नन्हीं परी की एक झलक देखने के लिए सभी फैंस बेताब हैं. लेकिन आलिया और रणबीर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) ने अपनी प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए बेबी से मिलने वालों और तस्वीर खींचने वालों के लिए कुछ नियम बना डाले हैं. ऐसे में अब खबर सामने आई है कि आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir Baby Name) ने बेबी का नाम फाइनल कर लिया है. बेटी के नाम का खास कनेक्शन कपूर परिवार से होगा. 

आलिया-रणबीर ने फाइनल किया नाम 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) की बेबी का नाम जानने और उसकी झलक देखने को फैंस बेताब हैं. हाल ही बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार कहा जा रहा है कि जल्द ही आलिया और रणबीर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) बेबी का नाम फाइनल कर लिया गया है और इसे वह जल्द अनाउंस कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, बेबी का नाम रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के नाम से कनेक्शन रखता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

नीतू कपूर हुईं इमोशनल 

रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इस सोच को जानने के बाद नीतू कपूर इमोशनल हो गई हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बेबी के आने से वैसे ही बहुत खुश थीं अब तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है. बता दें जब पैपराजी ने नीतू कपूर (Neetu Kapoor Videos) से बेबी के बारे में पूछा था, तब उन्होंने अपने दिल की बात कहते हुए कहा- 'वह अबतक का सबसे प्यारा बच्चा है'. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news