Twinkle Khanna ने बेटे आरव से मांगा पासवर्ड, मिला ऐसा शॉकिंग जवाब; आप सोच भी नहीं सकते
Advertisement
trendingNow11896048

Twinkle Khanna ने बेटे आरव से मांगा पासवर्ड, मिला ऐसा शॉकिंग जवाब; आप सोच भी नहीं सकते

Twinkle Khanna ने हाल ही में बेटे आरव को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बेटे ने उन्हें पासवर्ड देने से मना कर दिया. साथ ही कहा कि वो अब 21 साल के हो गए हैं.

ट्विंकल खन्ना और आरव

Twinkle Khanna Son: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वाइफ ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन लगातार फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. हाल ही में ट्विंकल ने अपने बड़े बेटे आरव को लेकर ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. ट्विंकल ने बताया कि उन्होंने जब अपने बेटे से मेडिकल रिकॉर्ड का पासवर्ड मांगा तो वो भड़क उठा. जानिए उसके आगे दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस का बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.

इंटरव्यू में किया खुलासा
ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने बड़े बेटे आरव के साथ उनके रिश्ते कैसे हैं इसे लेकर टीओआई से बातचीत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने अपने हेल्थ इंश्योरेंस एजेंट से अपने बच्चों का हेल्थ रिकॉर्ड मांगा तो पता चला कि आरव के रिकॉर्ड प्राइवेट हैं. तब इस बात का एक्ट्रेस को एहसास हुआ कि अब उनका बेटा काफी बड़ा हो गया है. ट्विंकल का कहना है कि उन्हें बहुत बुरा भी लगा था.

 

 

ट्विंकल ने किया रियलिटी चेक
आरव 21 साल के तो वहीं नितारा 11 साल की है. ट्विंकल ने कहा कि जब इंश्योरेंस एजेंट ने बताया कि आरव ने मेडिकल रिकॉर्ड प्राइवेट रखा है तो उन्होंने आरव से इसके बारे में पूछा. आरव ने जवाब में कहा- 'मॉम मैं पूरे साल में सिर्फ 4 बार ही डॉक्टर के पास गया हूं. आप उसके बारे में इसलिए जानती हो क्योंकि आपने उसमें मेरे साथ चलने की जिद की थी. मैं आपके सभी सवालों के जवाब दे दूंगा. लेकिन मैं पासवर्ड नहीं दूंगा. मैं 21 साल का हूं, 12 साल का नहीं. अपनी चीजें खुद हैंडल कर सकता हूं.' आपको बता दें, आरव और नितारा के साथ ट्विंकल अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. आरव काफी रिजर्व हैं और लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं.

 

Trending news