OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म में बजने लगा गदर का गाना, दर्शक हुए हैरान कि यह क्या सुना!
Advertisement
trendingNow11821722

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म में बजने लगा गदर का गाना, दर्शक हुए हैरान कि यह क्या सुना!

Akshay Kumar Film: ओ माई गॉड 2 और गदर 2 अलग-अलग मुद्दों पर बनी फिल्में हैं. एक सेक्स एजुकेशन की बात कर रही है तो दूसरी में भारत-पाकिस्तान में युद्ध के हालात के बीच प्यार की कहानी है. ओ माई गॉड 2 देख रहे दर्शक तब चौंकते हैं, जब फिल्म में गदर का सुपरहिट गाना बजने लगता है. जानिए क्या है मामला...

 

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म में बजने लगा गदर का गाना, दर्शक हुए हैरान कि यह क्या सुना!

Gadar 2: अब इसे टाइमिंग कहें या कुछ और, शुक्रवार को गदर 2 और ओ माई गॉड एक साथ थिएटरों में रिलीज हुई. यूं तो गदर 2 रिकॉर्ड बिजनेस कर रही है, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ओ माई गॉड 2 को दर्शक मिल रहे हैं. फिल्म स्कूलों में सेक्स एजुकेशन (Sex Education) के मुद्दे पर है. जबकि गदर 2 की कहानी तारा सिंह के पाकिस्तान (Pakistan) जाने और अपने बेटे जीते को पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) के चंगुल से छुड़ाने की है. मगर आपको यह जानकर आश्चर्य होता है कि ओ माई गॉड 2 में अचानक गदर का गाना बजने लगता है! सेक्स एजुकेशन की कहानी देखने वाले दर्शक अचानक तब चकित हो जाते हैं, जब फिल्म के एक सीन में गदर का गाना सुनाई आने लगता हैः उड़ जा काले कावां, तेरे मुंह विच खंड पावां/ले जा तू संदेसा मेरा, मैं सदके जावां.

कौन पागल गा रहा
तमाम शहरों के मल्टीप्लेक्सों में दोनों फिल्में साथ-साथ चल रही हैं और ओ माई गॉड 2 के इंटरवेल के बाद फिल्म के दर्शक चौंक जाते हैं, जब गदर का यह गाना बैकग्राउंड में चलने लगता है. यहां सीन है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आंगन में रात को बिस्तर लगा रहे हैं और अचानक गली में किसी के यह गाना गाने की आवाज आने लगती है. वह पत्नी से कहते हैं कोई पागल गा रहा होगा और उसे देखने के लिए वह घर से बाहर निकलते हैं. गली में पंकज पाते हैं कि कोई और नहीं, बल्कि अक्षय कुमार गदर में आनंद बक्षी (Anand Bakshi) का लिखा और उत्तम सिंह (Uttam Singh) द्वारा संगीत से सजाया गीत गा रहे हैः उड़ जा काले कावां.

बागों में फिर झूले पड़ गए
अक्षय कुमार ओ माई गॉड में भगवान शिव के गण बने हैं. शिवजी के कहने पर वह धरती पर आते हैं ताकि कांजीलाल मुद्गल यानी पंकज त्रिपाठी की मदद कर सकें. कोर्ट में उन्होंने स्कूल में जो मुकदमा दायर किया है, उसमें उनका मार्गदर्शन कर सकें. रात के गाने वाले इस सीन में पंकज और अक्षय कुमार कुछ बातें करते हैं. बातें खत्म होने पर गाने को आगे बढ़ाते हुए आगे निकल जाते हैः बागों में फिर झूले पड़ गए/पक गइयां मिठिया अंबियां.... दोनों फिल्में अलग-अलग समय में रिलीज होती तो लोगों को इतना आश्चर्य नहीं होता. लेकिन संयोग कुछ ऐसा बना कि गदर 2 और ओ माई गॉड 2 एक साथ एक ही मल्टीप्लेक्स में अलग-अलग हॉल में चल रही हैं. उधर, सनी देओल की फिल्म चलती है और इधर, अक्षय कुमार उनकी फिल्म का गाना अपनी फिल्म में गाते हैं.

Trending news