Ram Setu Teaser: राम सेतु बचाने के लिए मिशन में निकले Akshay Kumar, सामने आई फिल्म की पहली दमदार झलक
Advertisement

Ram Setu Teaser: राम सेतु बचाने के लिए मिशन में निकले Akshay Kumar, सामने आई फिल्म की पहली दमदार झलक

Akshay Kumar Ram Setu First Glimpse:  एक के बाद एक फिल्में रिलीज करते  जा रहे अक्षय कुमार अब राम सेतु को बचाने निकले हैं. फिल्म के पोस्ट के साथ-साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Ram Setu Movie Teaser: बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन के बाद अब अक्षय कुमार लेकर आए हैं राम सेतु. फिल्म के अब तक पोस्टर ही सामने आए थे और कहानी को भी काफी सीक्रेट रखा गया था लेकिन अब राम सेतु का टीजर रिलीज करते हुए इसकी पहली झलक दिखा दी गई हैं जो काफी दमदार है और काफी हद तक कहानी को भी समझने में मदद करती है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरूचा भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगीं. दीवाली पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी को काफी उम्मीद है.

कैसा है राम सेतू का टीजर

फिल्म की अनाउंसमेंट के समय लगा था कि शायद राम सेतु....पौराणिक पुल के बनने से संबंधित कोई कहानी पर आधारित फिल्म होगी हालांकि मेकर्स की तरफ से कहानी को काफी सीक्रेट रखा गया और इसे लेकर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे. लेकिन अब टीजर में कहानी काफी हद तक समझ आती है. राम सेतु फिल्म में इसे बचाने के मिशन पर अक्षय कुमार होंगे वो भी तीन दिन के टारगेट में. अब ये राम सेतु किससे बचाना है और कैसे बचेगा. ये फिलहाल सीक्रेट ही रखा गया है. इसका खुलासा ट्रेलर में हो सकता है. 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा –राम सेतु की पहली झलक. इसे हमें बेहद प्यार से बनाया है उम्मीद है ये आपको पसंद आएगा. बताना जरूर. 

दीवाली पर रिलीज होगी अक्षय की राम सेतु

अक्षय कुमार की राम सेतु इस बार दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी. यानि दीवाली से ठीक अगले दिन. फिल्म काफी समय से चर्चा में है. जिसमें अक्षय का अलग सा लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. लंबे बाल, दाढ़ी और चश्मों में अक्षय काफी लग रहे हैं. इस साल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज, कठपुतली रिलीज हुई लेकिन किसी भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. ऐसे में अक्षय कुमार को अपनी राम सेतु मूवी से काफी उम्मीद है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news