Neha Sharma: वेकेशन तो है सिर्फ बहाना! एक्ट्रेस को बिकिनी पहन हुस्न है दिखाना, जिससे नाम ना भूल जाए जमाना
Advertisement

Neha Sharma: वेकेशन तो है सिर्फ बहाना! एक्ट्रेस को बिकिनी पहन हुस्न है दिखाना, जिससे नाम ना भूल जाए जमाना

Neha Sharma Viral Photos: नेहा शर्मा (Neha Sharma) फिल्मों में दिखाई दें या ना दें लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी बॉडी फ्लॉन्ट करने का मौका बिल्कुल भी जाने नहीं देती हैं. नेहा (Neha Sharma Photos) वेकेशन के बहाने क्या दिखाना चाहती हैं, यह तो वही जानें...

नेहा शर्मा

Neha Sharma Bikini Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) आखिरी बार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को रिलीज हुए भी दो साल से ज्यादा हो गए हैं, एक्ट्रेस ना ही फिल्मों में और ना ही किसी एड में दिखाई दे रही हैं. नेहा (Neha Sharma Movies) के पास कोई काम नहीं है ऐसे में वह अपना भरपूर समय सोशल मीडिया को दे रही हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharma) ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपनी सेक्सी कर्वी फिगर सोशल मीडिया पर ना दिखाएं. ऐसे में अगर कहा जाए कि वेकेशन के बहाने ही सही वह लोगों को अपना नाम याद दिलाना चाहती हैं. 

नेहा शर्मा की बोल्ड फोटोज वायरल 

नेहा शर्मा (Neha Sharma Bold Photos) की हाल में ऑरेंज बिकिनी में बोल्ड फोटोज वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस गोवा की छुट्टियों वाली फोटोज को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वायरल फोटोज में नेहा ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने समंदर किनारे रेत पर सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharma Bikini) की इन फोटोज को देख नेटीजन्स अपना दिल और होश दोनों खोते नजर आ रहे हैं. 

नेहा की ऑरेंज बिकिनी को 'बेशरम रंग' से किया कंपेयर 

नेहा शर्मा (Neha Sharma Last Movie) ने गोवा वाली छुट्टियों में ऑरेंज बिकिनी पहनी है. एक्ट्रेस की फोटोज पर लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं, एक इंटरनेट यूजर ने तो लिखा, बेशरम रंग पहना है, वहीं एक यूजर लिखते हैं भगवा का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान. नेहा शर्मा (Neha Sharma) की ऑरेंज बिकिनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. नेहा शर्मा (Neha Sharma Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार साल 2020 में एक्ट्रेस तानाजी में दिखाई दी थीं. इससे पहले तुम बिन, सोलो और चीता जैसी फिल्मों में नेहा ने अपनी अदाकारी दिखाई थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news