Box Office Clash on Diwali: दिवाली पर ये 4 फिल्में एक साथ होंगी रिलीज, भिड़ेंगे अक्षय,अजय, सलमान और कार्तिक
Advertisement

Box Office Clash on Diwali: दिवाली पर ये 4 फिल्में एक साथ होंगी रिलीज, भिड़ेंगे अक्षय,अजय, सलमान और कार्तिक

Diwali 2024 में बॉक्स ऑफिस पर चार बड़ी मेगा बजट फिल्म रिलीज होंगी. इसके साथ ही इन फिल्मों के जरिए बॉलीवुड के चार दिग्गज आपस में भिड़ेंगे. 

 

अक्षय कुमार, अजय देवगन, कार्तिक आर्यन और सलमान खान

4 Big Budget Film to Release in Diwali: साल 2023 की शुरुआत में शाहरुख खान की 'पठान' (Pathaan) फिल्म ने अपने ताबड़तोड़ कलेक्शन से बॉक्स ऑफिस को हिला डाला है. लेकिन बीते कुछ वक्त से किसी भी बड़ी फिल्म की रिलीज डेट का एनाउंसमेंट नहीं हुआ था. लेकिन लंबे ब्रेक के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गजों ने साल 2024 की दिवाली अपने लिए बुक कर ली है. अगले साल दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर एक या दो नहीं बल्कि बॉलीवुड के चार एक्टर्स एक दूसरे से भिड़ेंगे. खास बात है ये चारों फिल्में ऐसी हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जानिए ये चार फिल्में कौन सी है और फिल्म में लीड एक्टर्स कौन हैं.

सिंघम अगेन
'सिंघम' फिल्म के मेकर्स ने 'सिंघम अगेन' (Singham Again) फिल्म का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म अगले साल दिवाली 2024 पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ इस बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी. इस फिल्म को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) डायरेक्ट करेंगे. खबरों की मानें तो इस फिल्म में रोहित शेट्टी की फिल्मों में नजर आने वाले पुलिस वाले एक्टर भी नजर आएंगे.

प्रेम की शादी
सूरज बड़जात्या ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी अमकमिंग फिल्म 'प्रेम की शादी' (Prem Ki Shaadi) का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म भी अगले साल यानी कि साल 2024 में रिलीज होगी. इस फिल्म का ऐलान होने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हालांकि एक्ट्रेस के नाम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. सूरज ने सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन', 'मैंने प्यार किया', 'हम साथ साथ हैं' और 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्म में एक साथ काम किया है.

भूल भुलैया 3
कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' फिल्म ने बीते साल बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया था. वहीं कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट यानी की 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) का ऐलान खुद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने टीजर रिलीज करके किया है. इस फिल्म से रूह बाबा के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इस फिल्म की रिलीज डेट के लिए भी अगले साल की दिवाली बुक की गई है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hera pheri (@hera_pheri.fan)

 

 

हेरा फेरी 4
अगले साल दिवाली पर इन तीन फिल्मों के अलावा एक और कॉमेडी फिल्म रिलीज होगी. ये फिल्म है 'हेरा फेरी 4' (Hera Pheri 4). इस बार भी इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी नजर आएगी. इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news