जब माधुरी दीक्षित को देख अजय देवगन ने जला लिया था हाथ, बोले- 'ये इतनी खूबसूरत...'
Advertisement

जब माधुरी दीक्षित को देख अजय देवगन ने जला लिया था हाथ, बोले- 'ये इतनी खूबसूरत...'

Throwback Interview: अजय देवगन का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा था कि एक बार वह माधुरी दीक्षित की खूबसूरती से इतने मंत्रमुग्ध हो गए थे कि उन्हें देखते-देखते उन्होंने खुद को जला लिया था.

अजय देवगन का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Throwback Interview: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी खूबसूरती से हर कोई बेहद मंत्रमुग्ध है और बॉलीवुड स्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने माधुरी दीक्षित को देखकर अपना हाथ जला लिया था. अजय ने बताया कि था कि माधुरी की खूबसूरती में वह इतना खो गए थे. 

सोशल मीडिया पर अजय देवगन का यह वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस पुराने वीडियो में अजय देवगन और माधुरी दीक्षित दोनों को एक साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. इस पुराने वीडियो में अजय देवगन को कहते हुए सुना जा सकता है, ''हम एक फिल्म कर रहे थे, ये रास्ते हैं प्यार के, मैं शराब पी रहा था और स्मोकिंग कर रहा था. तो सब बैठे हुए थे, बाकी कास्ट के कुछ लोग थे. ये भी आईं, ये भी बैठीं. ये इतनी खूबसूरत लग रही थीं. मेरे यहां (अपना हाथ की तरफ इशारा करते हुए) ना एक निशान है, अभी भी है.''

अजय देवगन की बात सुन हंसने लगीं माधुरी
अजय देवगन ने आगे बताया, ''तो मैं ना बात कर रहा था और मैं इनको देख रहा था. तो मैंने ना सिगरेट उलटी लगा ली. वो निशान अभी भी है. मैं जल गया था. यहां निशान है. एक निशान है, जो वहां है. ये इनका निशान है.'' अजय देवगन की इस बात को सुनकर माधुरी दीक्षित हंसने लग जाती हैं. वह अभिनेता पर विश्वास नहीं कर पातीं और पूछती हैं, "हे भगवान, क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो?" यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग साइट रेडिट पर वायरल हो रहा है.

When a smitten Ajay burnt himself looking at Madhuri!
byu/New_cinephile inBollyBlindsNGossip

2024 में आने वाली हैं अजय देवगन की 5 फिल्में
इस बीच, वर्क्रफंट की बात करें तो अजय देवगन की 2023 में 'भोला' आई, जो कुछ खास नहीं कर सकी. लेकिन अब 2024 में अजय देवगन बड़े पर्दे पर महत्वपूर्ण वापसी कर रहे हैं. वह इस साल पांच फिल्मों में अभिनय करेंगे, जिनमें पहली 'शैतान' है. फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीजकर दिया गया है. विकास बहल द्वारा निर्देशित यह हॉरर फिल्म रोंगटे खड़े कर देने वाला रोमांच देने का वादा करती है. इसमें अजय देवगन के साथ ज्योतिका और आर माधवन सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म इसी साल 8 मार्च को रिलीज होगी. शैतान के अलावा इस साल अजय देवगन की 'मैदान', 'औरों में कहां दम था', 'सिंघम अगेन', और 'रेड 2' भी आने वाली हैं.

Trending news