Kajol की बेटी Nysa Devgan ने सरेआम किया ऐसा काम, लोग बोले- 'मम्मी की नाक कटा दी'
Advertisement

Kajol की बेटी Nysa Devgan ने सरेआम किया ऐसा काम, लोग बोले- 'मम्मी की नाक कटा दी'

Nysa Devgan Video: काजोल (Kajol) और न्यासा देवगन (Nysa Devgan) का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें न्यासा को देख लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

काजोल और न्यासा देवगन

Kajol Nysa Devgan Viral Video: नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर (NMACC) के लॉन्च इवेंट में बीते दो दिनों से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सेलिब्रेटी शिरकत कर रहे हैं. बीती रात NMACC में एक बार फिर सितारों का मेला लगा, जहां काजोल (Kajol) ने अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) के साथ शिरकत की थी. इसी इवेंट से काजोल और न्यासा (Kajol and Nysa Devgan Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं और न्यासा पर ट्रोलर्स निशाना साध रहे हैं. 

Kajol ने Nysa को दिखाईं आंखें?

NMACC इवेंट से काजोल (Kajol Movies) और न्यासा (Ajay Devgn Daughter Nysa) के वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस और उनकी बेटी जब एक-साथ पैपराजी के सामने पोज दे रहे थे. तभी न्यासा के सोलो पोज की डिमांड हुई, लेकिन न्यासा वहां से जाने लगीं. वीडियो में देखकर ऐसा समझा जा रहा है कि काजोल इशारे में बेटी न्यासा को समझा रही हैं कि वह सोलो पोज करे. लेकिन न्यासा साफ मना कर देती है और वहां से निकल जाती हैं. काजोल (Kajol Children) और न्यासा का यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.  

न्यासा जमकर हुईं ट्रोल 

काजोल (Kajol Daughter Name) और न्यासा (Nysa Viral Video) के वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, आज की जेनरेशन के बच्चे अपने पैरेंट्स के साथ तस्वीर नहीं लेना चाहते हैं.  वहीं दूसरे ने लिखा, यह हमेशा अपनी मां को शर्मिंदा करती है. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ये आज कल के बच्चे सबके सामने मां बाप की इंसल्ट कर  देते हैं. वहीं कुछ लोगों ने न्यासा को इंटरनेट पर सपोर्ट भी किया है और कहा कि तस्वीर खिंचवाना और ना खिंचवाना उसकी पर्सनल च्वाइस है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news