Dasara Vs Bholaa: दसरा का दिखेगा ‘दम’ या भोला की ‘बम-बम’, साउथ-बॉलीवुड फिर आमने-सामने
Advertisement

Dasara Vs Bholaa: दसरा का दिखेगा ‘दम’ या भोला की ‘बम-बम’, साउथ-बॉलीवुड फिर आमने-सामने

Bholaa and  Dasara: 30 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर धमाका होने वाला है. बॉलीवुड और साउथ में मचने वाली है जबरदस्त खलबली क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर होगा दसरा बनाम भोला.   

बॉलीवुड फिल्म

Bholaa and Dasara Clash: 30 मार्च को बॉलीवुड और साउथ दोनों ही बॉक्स ऑफिस हिलने वाले हैं. जहां अजय देवगन (Ajay Devgan) की भोला (bholaa) रिलीज होगी तो वहीं एक्टर नानी (Actor Nani) की दसरा (Dasara). दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर जबरदस्त रहे हैं और लोग इनके पीछे काफी दीवाने हो चुके हैं. ऐसे में अब समझना मुश्किल है कि आखिर पलड़ा किसका भारी है. क्योंकि हंगामा दोनों को लेकर ही बराबर मचा है. उधर प्रमोशन में ना तो अजय देवगन कसर छोड़ रहे हैं और ना ही एक्टर नानी. चलिए बताते हैं दोनों ही फिल्मों से जुड़ी दिसचस्प बातें.

साउथ का रीमेक है भोला (Bholaa)
कहा जा रहा है कि ये साउथ की हिट फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है, जिसमें काफी कुछ नया भी देखने को मिलेगा. यानि इसे पूरी तरह से कॉपी नहीं किया गया बल्कि काफीकुछ नयेपन के साथ ये फिल्म रिलीज होगी. अजय देवगन भोला के किरदार में धांसू लग रहे हैं. फिल्म एडवांस बुकिंग में भी खूब कमाई पहले ही कर चुकी हैं ऐसे में कहा जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर देगी. वहीं अजय देवगन ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है फिल्म के प्रमोशन से लेकर इसके एक्शन वीडियो को शेयर करने तक अजय देवगन ने फिल्म को लेकर पूरा माहौल बना दिया है.

दसरा की पुष्पा से हो रही है तुलना
वहीं बात करें एक्टर नानी की दसरा फिल्म की तो फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है लेकिन लोग इसकी तुलना अल्लू अर्जुन की पुष्पा से कर रहे हैं हालांकि एक्टर ने हाल ही में लोगों से अपील की पुष्पा समझकर ही वो फिल्म देखने आ जाए. वैसे फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखकर हर किसी के रोंगटे पहले ही खड़े हो चुके हैं.   

ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि इस लड़ाई में कौन जीतता है और किसका पलड़ा किस पर भारी पड़ता है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news