Alia Bhatt Film Darlings: शादी के बाद रणबीर कपूर नहीं, इस शख्स को Darlings कह रहीं आलिया भट्ट; 5 जुलाई को खुलेगा राज
Advertisement
trendingNow11244090

Alia Bhatt Film Darlings: शादी के बाद रणबीर कपूर नहीं, इस शख्स को Darlings कह रहीं आलिया भट्ट; 5 जुलाई को खुलेगा राज

Alia Bhatt ने अपनी मच अवेटेड फिल्म Darlings के टीजर रिलीज की तारीख का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म में मध्यवर्गीय परिवार की कहानी दिखाई जाएगी. जिसमें आलिया के साथ शेफाली शाह भी हैं.

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Film Darlings: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है तब से उनके हर एक पोस्ट पर फैंस नजरें गड़ाए रहते हैं. वहीं उनके हर पोस्ट की चर्चा इतनी ज्यादा होती है कि वो पोस्ट चंद मिनट में वायरल हो जाता है. अब आलिया ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर कर दिया है. इस वीडियो में आलिया कुछ बोलती हुई नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस का इस वीडियो में चेहरा नहीं, सिर्फ आवाज सुनाई दे रही है. ये वीडियो कुछ और नहीं एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म Darlings का है.

अलग अंदाज में किया टीजर रिलीज का ऐलान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की Darlings फिल्म का ऐलान तो काफी वक्त पहले हो गया था. लेकिन अभी तक फिल्म से किसी का लुक आउट नहीं हुआ है. वहीं अब आलिया ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'थोड़ा डार्क...थोड़ा कॉमेडी...डार्लिंग. टीजर कल आउट होगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

क्या खास है इस वीडियो में 

आलिया ने 'डार्लिंग' फिल्म का को एक छोटा सा वीडियो रिलीज किया है उसमें तीन लोग आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. एक शख्स आलिया से कह रहा है- 'इतना डार्क डार्क इधर क्यों है डार्लिंग.' तभी आलिया कहती हैं- 'बोली तो थी ना मैं कि डॉर्क है. अंडे लाए? ' तभी शख्स कहता है- 'ये डार्क है तो दोनों मां-बेटी फालतू का हंस क्यों रहे हो?' तभी शेफाली शाह कहती हैं- 'क्या करें दामाद जी,कॉमेडी भी तो है.' तभी शख्स कहता है- 'अभी बहुत सस्पेंस बढ़ रहा है.' तभी आलिया कहती है- 'इंतजार करो. मालूम पड़ जाएगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

 

 

क्या है 'डार्लिंग'

आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग' की कहानी मुंबई में रहने वाले एक मध्यमवर्गीय परिवार की है. कहानी के सेंटर प्वाइंट फिल्म में मां और बेटी (आलिया) होंगी. इस फिल्म में आलिया की मां का रोल शेफाली शाह निभाएंगी, जबकि उनकी बेटी का किरदार आलिया निभाएंगी. इस फिल्म का निर्देशन जसमीस रे रीन ने किया है. इस फिल्म को गौरी खान, गौरव वर्मा और खुद आलिया भट्ट प्रोड्यूस कर रही हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news