Malaika-Arbaaz: तलाक के बाद भी मलाइका-अरबाज साथ करते हैं ये काम! अपने रिश्ते पर एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

Malaika-Arbaaz: तलाक के बाद भी मलाइका-अरबाज साथ करते हैं ये काम! अपने रिश्ते पर एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Malaika-Arbaaz After divorce: मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) और अरबाज खान (Arbaaz khan) ने साल 2017 में एक-दूसरे से तलाक लिया. वहीं, हाल ही में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि तलाक के बाद उनका और उनकी एक्स वाइफ मलाइका का रिशता कैसा है. 

 

malaika arora- arbaaz khan

Arbaaz Khan on ex-wife: अरबाज खान (Arbaaz khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. लेकिन 18 साल तक साथ रहने के बाद इस कपल ने 28 मार्च साल 2016 को अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी. इसके बाद दोनों का 11 मई 2017 ऑफिशियली तलाक हो गया. मलाइका और अरबाज का 20 साल का बेटा भी है जिसका अरहान खान है. भले ही एक्स कपल अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन दोनों अपने बेटे का साथ में ध्यान रखते हैं. कई बार तलाक के बाद हम मलाइका-अरबाज को बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट कर चुके हैं. 

अरबाज ने की मलाइका संग रिश्ते पर बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने बताया कि तलाक के बाद मलाइका के साथ उनका रिश्ता कैसे आगे बढ़ा. उन्होंने कहा कि हमारा एक बच्चा है. इसलिए हमें अच्छी स्थिति में रहना होगा. अरबाज ने आगे कहा- 'हां, हम दोनों अलग हो चुके हैं और इन सालों में हम दोनों पहले से ज्यादा मैच्योर हो गए हैं'. अरबाज ने आगे कहा कि- 'मुझे लाइफ में आगे बढ़ना है और चीजों को स्वीकार करना है. मेरे बारे में बहुत सी चीजें हैं जिन्हें उन्होंने एक्सेप्ट किया और उसके बारे में बहुत सी चीजें हैं जो मैंने स्वीकार की हैं. लेकिन हमारे बीच एक कॉमन चीज है और वो है हमारा बच्चा'. अरबाज ने जारी रखते हुए कहा- 'मलाइका बहुत सी चीजों के बारे में मैच्योर हो गई है और हम लकी हैं कि हम एक-दूसरे की पसंद और लाइफ के फैसलों की सराहना करने लगे हैं.'

मलाइका-अरबाज वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं तो वहीं, अरबाज कथित भी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो अरबाज अगली बार वेब सीरीज 'तनाव' में दिखाई देंगे. वहीं, मलाइका को आखिरी बार डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज के रूप में देखा गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news