Adipurush Free Tickets: आदिपुरुष के 30 हजार टिकट बंटेंगे फ्री, जानिए क्या है इसके पीछे की सच्चाई
Advertisement
trendingNow11731482

Adipurush Free Tickets: आदिपुरुष के 30 हजार टिकट बंटेंगे फ्री, जानिए क्या है इसके पीछे की सच्चाई

Adipurush Release: मुफ्त में फिल्म दिखाना भी धर्म का काम है. रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष को जिस तरह से प्रमोट किया जा रहा है, उसे देखकर यही लग रहा है. हर हॉल में हनुमानजी के लिए एक सीट खाली रखने के फैसले के बाद एक और खबर है. इंडस्ट्री के कुछ लोग आदिपुरुष के हजारों टिकट खरीद कर, उन्हें अनाथ बच्चों तथा गरीबों में फ्री बंटवा रहे हैं.

 

Adipurush Free Tickets: आदिपुरुष के 30 हजार टिकट बंटेंगे फ्री, जानिए क्या है इसके पीछे की सच्चाई

Prabhas And Kriti Sanon: क्या आदिपुरुष के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) खड़ी हैॽ फिल्म को साउथ के सितारों के साथ बॉलीवुड का भी समर्थन मिल रहा हैॽ फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए दोनों इंडस्ट्री मिलकर एक-दूसरे को सपोर्ट कर रही हैंॽ बीते दो दिनों से यह सवाल फिल्मी गलियारों में गूंज रहे हैं. असल में एक के बाद इंडस्ट्री के एक तीन लोगों ने आदिपुरुष (Adipurush) के 10-10 हजार टिकट खरीद कर गरीबों, अनाथालयों तथा अन्य दर्शकों में बांटने की खबरों ने सुर्खियां बटोर ली हैं. आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हो रही है. लेकिन फिल्म मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि यह दरअसल फिल्म की हाईप बनाने के लिए पर्दे के पीछे का खेल है.

हर तरफ फ्री टिकट
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) द्वारा गुरुवार को आदिपुरुष के पहले दिन के लिए 10,000 टिकट खरीदकर अनाथ बच्चों में बांटने की खबर सोशल मीडिया में फैल गई. फिर प्रसिद्ध तेलुगु निर्माता अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agarwal) की तरफ से भी आया कि वह वृद्धाश्रमों और सरकारी स्कूल में बढ़ने वाले बच्चों के लिए 10 हजार टिकट खरीद कर बांटने जा रहे हैं. दोनों बातों की चर्चाएं रुकी नहीं थीं कि अब आरआरआर के स्टार राम चरण (Ram Charan) ने इस नेक काम में शामिल होने का फैसला कर लिया. वह भी 10,000 टिकट खरीदकर गरीब तथा अनाथ बच्चों और अपने फैन्स को बांटने जा रहे हैं.

यह है टारगेट
खबरें यह भी है कि आदिपुरुष का लक्ष्य पहले दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 100 करोड़ रुपये कमाना है. इसके लिए एडवांट टिकट खरीद कर भारी कलेक्शन जमीन तैयार की जा रही है. आदिपुरुष का बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. लेकिन चर्चाएं यह भी है कि सितारों द्वारा टिकट खरीदने की बातें फिल्म का प्रचार करने के लिए हैं. फिल्म को टी सीरीज (T Series) ने प्रोड्यूस किया है. खास तौर रणबीर कपूर के बारे में कहा जा रहा है कि वह टी सीरीज की फिल्म एनिमल में काम कर रहे हैं और निर्माताओं ने उनका नाम आदिपुरुष को प्रमोट करने में किया है.

मुफ्त है नया ट्रेंड
चर्चा है कि टिकट तो टी सीरीज ही खरीद कर बांटेगा, लेकिन नाम रणबीर कपूर का रहेगा. जिससे रणबीर के फैन फिल्म से जुड़ें. इसी तरह से राम चरण की इस सीन में एंट्री पर कहा जा रहा है कि टी सीरीज अब साउथ के फिल्मी मैदान में उतर रही है, इसलिए वहां के कलाकारों को अपने साथ जोड़ रही है. हालांकि टिकटों के मुफ्त बांटने की खबरों पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और न ही टी सीरीज ने कोई बयान जारी किया है. परंतु इतना जरूर है कि बीते कुछ समय में द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) और पठान (Pathaan) से लेकर हाल में रिलीज द केरल स्टोरी (The Kerala Story) तथा जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) तक निर्माताओं द्वारा खुद अपनी फिल्मों के टिकट खरीद कर सिनेमाघरों को हाउसफुल (Housefull) कराने की बातें सुर्खियों में रही हैं.

 

Trending news