Adah Sharma की 'बस्तर' का पहला दमदार गाना 'वंदे वीरम' आउट, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow12151615

Adah Sharma की 'बस्तर' का पहला दमदार गाना 'वंदे वीरम' आउट, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Baster Song Vande Veeram: अदा शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको खूब पसंद किया गया था. इसी बीच अब फिल्म का नया दमदार गाना 'वंदे वीरम' रिलीज कर दिया गया है. उसको भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

Adah Sharma की 'बस्तर' का पहला दमदार गाना 'वंदे वीरम' आउट, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Baster Song Vande Veeram Out: पिछले साल 2023 में रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' की अपार सफलता के बाद अदा शर्मा एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक नई फिल्म और एक नई कहानी 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' लेकर आने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इसके बाद अब फिल्म का पहला दमदार गाना 'वंदे वीरम' रिलीज कर दिया गया है. 

अदा की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के पहले नए गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर अच्छी खासी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. गाने के बोल और सीन रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं. जावेद अली की आवाज में ये गाना आत्मा को छू लेने वाला है. गाने में देश के लोगों के अंदर देशभक्ति की भावना जगाने की शक्ति है. ये गाना दर्शकों को खतरनाक और हद्दों को पार करने वाली झलक दिखाता है. 

'बस्तर' का पहला दमदार गाना रिलीज

वहीं, इस गाने का वीडियो और इसके लिए लोगों का प्यार देख ऐसा माना जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी. गाने को जावेद अली ने अपनी आवाज दी है. वहीं, गाने के बोल अमरनाथ झा ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक बिसाख ज्योति ने दिया है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. गाने से ये साफ है कि ये फिल्म बहादुर और हिम्मत को दर्शाने के साथ-साथ इमोशन से भी बांधे रखेगी. 

Allu Arjun के फैंस ने बेंगलुरु में की एक शख्स की पिटाई, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

ये फिल्म किसी की भी आंखों को नम कर सकती है. वहीं, अगर फिल्म की रिलीज के बारे में बात करें तो विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इतना ही नहीं, अदा शर्मा के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

Trending news