एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने केरल की बाढ़ को गो हत्या से जोड़ा, हुईं TROLL
Advertisement

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने केरल की बाढ़ को गो हत्या से जोड़ा, हुईं TROLL

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने केरल की त्रासदी को गौ हत्या से जोड़ दिया है. 

(फोटो साभार- @Payal_Rohatgi)

नई दिल्ली: केरल में आई बाढ़ से राज्य में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. केरल में 29 मई से शुरू हुई मॉनसूनी बारिश के बाद से 417 लोगों ने जान गंवाई है, जबकि 8.69 लाख विस्थापित लोगों ने 2,787 राहत शिविरों में शरण ले रखी है. बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों अलाप्पुझा, एर्नाकुलम, पत्तनमतिट्टा और त्रिशूर जिलों में विभिन्न राहत शिविरों का दौरा किया. केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए  जहां देशभर के लोगों को दुआएं मांग रहे हैं तो ऐसे लोग भी कम नहीं हैं जो इसे धर्म से जोड़कर विवाद खड़े कर रहे हैं. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने केरल की त्रासदी को गौ हत्या से जोड़ दिया है. 

पायल ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि केरल में गौ हत्या बैन नहीं है. डियर केरल के लोग और वहां के राजनेता, हिंदुओं की भावनाओं को आहत करना अच्छी बात नहीं है. अगर आप खुले आम ऐसा करेंगे तो माफी चाहूंगी लेकिन फिर भगवान भी अपना रूप दिखाएंगे. भगवान एक हैं  और आप किसी भी धर्म की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा सकते. 

पायल के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और कई लोग इसे पब्लिसटी स्टंट भी कह रहे हैं. पायल अक्सर अपने विवादत बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

केरल: कईयों की जिदंगी बचाने वाले इस मछुआरे ने जब राहुल गांधी को लगा लिया गले...

इस ट्वीट के बाद पायल ने सफाई देते हुए एक और ट्वीट किया जिसे उन्होंने कठुआ रेप केस से जोड़ते हुए पोस्ट किया. 

बता दें केरल में आई भयानक बाढ़ से आठ अगस्त से अब तक सरकारी आंकड़ों के मुताबिक 265 लोगों की मौत हो चुकी है और 36 लापता हैं जबकि विस्थापित लोगों के पुनर्वास के लिए राज्य बड़ी प्रक्रिया शुरू करने की तैयारी में जुटा हुआ है. 

Trending news