जया प्रदा के साथ रेप सीन के दौरान बहके थे दलीप ताहिल, सालों बाद अब एक्टर ने बताया पूरे सीन का सच
Advertisement

जया प्रदा के साथ रेप सीन के दौरान बहके थे दलीप ताहिल, सालों बाद अब एक्टर ने बताया पूरे सीन का सच

Bollywood Kisse: हिंदी सिनेमा में कई पुराने किस्सों का जिक्र आज भी खूब होता है. जो समय के साथ सच भी मान लिए जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा जुड़ा है दलीप ताहिल औऱ जया प्रदा से. जिसे लेकर अब सालों बाद एक्टर ने पूरा सच बताया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Dalip Tahil Interview: दलीप ताहिल इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से हैं जो कई सालों से अपने अभिनय से अलग पहचान बना चुके हैं कभी नेगेटिव तो कभी पॉजीटिव किरदारों में नजर आए दलीप ताहिल आज किसी परिचय के मोहताज में नहीं हैं. कहा जाता है कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वहीं एक सीन के लिए आज भी उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जया प्रदा के साथ  रेप सीन फिल्माया जाना था लेकिन तब दलीप ताहिर बहक गए और जया ने उन्हें चांटा भी मारा था. 

सालों बाद एक्टर ने दी सफाई
अब सालों बाद एक इंटरव्यू में दलीप ताहिल ने इस पूरे मामले का सच बयां किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस किस्से के बारे में बताया और दूध का दूध और पानी का पीना कर दिया. उन्होंने बताया कि ऐसा कोई सीन उनके और जया प्रदा के बीच कभी हुआ ही नहीं था. क्योंकि उन्होंने जया प्रदा के साथ कभी स्क्रीन शेयर की ही नहीं. साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि उन्हें इस खबर को लिखने वाले से भी कोई शिकायत नहीं लेकिन वो चाहते हैं कि एक बार उन्हें वो सीन दिखा दिया जाए जिसके बारे में सालों से लिखा जा रहा है. 

क्या लिखा जाता रहा है मीडिया में
दरअसल, सालों से मीडिया में लिखा जाता रहा है कि फिल्म आखिरी रास्ता में जया प्रदा के साथ एक रेप सीन दलीप ताहिल को करना था जिसके लिए एक्टर ने मना कर दिया था लेकिन फिर कहा गया कि अगर वो सीन को ना कहेंगे तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया जाएगा. वहीं जब दलीप मान गए और शूटिंग की गई तब वो इतना बहक गए थे कि जया प्रदा ने दलीप ताहिल को थप्पड़ मार दिया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर   

Trending news