Rohit Shetty ने चीची मामा के लिए कह दी ऐसी बात! बोले- गोविंदा को उनका हक...
Advertisement

Rohit Shetty ने चीची मामा के लिए कह दी ऐसी बात! बोले- गोविंदा को उनका हक...

Superstar Govinda: एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने गोविंदा और डेविड धवन पर खुलकर बात की है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का कहना है कि चीची मामा को उनका हक नहीं मिला वरना...

Rohit Shetty ने चीची मामा के लिए कह दी ऐसी बात! बोले- गोविंदा को उनका हक...

Rohit Shetty Big Statement: 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, टीकू तलसानिया, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और व्रजेश हिरजी जैसे दिग्गज कलाकारों को देखने के लिए कई लोग एक्साइटेड भी हैं. 

1993 के बारे में की बात

फिल्म के रिलीज होने से पहले सर्कस की पूरी टीम इसके प्रमोशंस में जुटी हुई है. जब एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी से 1993 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था- आंखें. आपको बता दें कि इस मूवी में गोविंदा (Govinda) ने चंकी पांडे के साथ डबल रोल निभाया था और इस फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन थे. 

10 सालों तक दीं ब्लॉकबस्टर फिल्में

रोहित शेट्टी ने चीची मामा का जिक्र करते हुए कहा कि गोविंदा को उनका हक नहीं मिला. उन्होंने आगे कहा कि 10 सालों तक गोविंदा और डेविड धवन (David Dhawan) ने शोला और शबनम, आंखें, राजा बाबू, जोड़ी नंबर 1, कुली नंबर 1 और हसीना मान जाएगी जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों से ऑडिसंय को खूब एंटरटेन किया. रोहित शेट्टी के मुताबिक अगर गोविंदा को उनका हक मिला होता तो वो सबसे बड़े सुपरस्टार होते. 10 सालों तक लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देना कोई मामूली बात नहीं है. 

सर्कस के अलावा इन प्रोजेक्ट्स पर करेंगे काम

रोहित शेट्टी की डायरेक्शन ऑडियंस को थिएटर्स तक खींच ही लाती है. सर्कस के अलावा रोहित सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) वेब सीरीज पर काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. रोहित शेट्टी की कई फिल्मों को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार और अच्छा खासा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news