Pro Kabaddi League: कबड्डी लीग में एक्साइटेड Abhishek ने ऐश्वर्या को ऐसे लगाया गले कि होने लगे ट्रोल!
Advertisement

Pro Kabaddi League: कबड्डी लीग में एक्साइटेड Abhishek ने ऐश्वर्या को ऐसे लगाया गले कि होने लगे ट्रोल!

Abhishek Bachchan Trolled: हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. ये क्लिपिंग प्रो कबड्डी लीग के फाइनल मैच की है. आइए जानते हैं कि आखिर क्यों इस वीडियो की वजह से अभिषेक को ट्रोल होना पड़ रहा है.   

Pro Kabaddi League: कबड्डी लीग में एक्साइटेड Abhishek ने ऐश्वर्या को ऐसे लगाया गले कि होने लगे ट्रोल!

Abhishek Bachchan Hugs Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने प्रो कबड्डी लीग की विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. जाहिर सी बात है ये कपल काफी ज्यादा खुश होगा. फिनाले मैच को देखने के लिए अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ पहुंचे थे. 

टीम ने जीता मैच

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि कैसे अभिषेक (Abhishek Bachchan) अपनी टीम को मैच जीतता देख काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाते हैं. इसके बाद अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या को अपने पास खींचते हैं और कसकर गले लगा लेते हैं. ट्रोलिंग की वजह जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

वीडियो में हग करते दिखे अभिषेक

अपनी वाइफ को गले लगाने से पहले इस तरह से खींचना लोगों को खासा पसंद नहीं आया. यही वजह है कि लोग अभिषेक बच्चन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच में उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) भी खड़ी हुई थीं. लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी का भी ख्याल नहीं किया और मैच जीतने के बाद ओवर एक्साइटेड होकर ऐश्वर्या की टी-शर्ट खींचने लगे. टाइट हग के बाद ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को अपनी टी-शर्ट ठीक करते हुए भी देखा जा सकता है. 

लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी

मैच को जीतने के बाद का ये सेलिब्रेशन वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अभिषेक बच्चन को खरी-खोटी सुनाते नजर आए. एक यूजर ने तो अभिषेक बच्चन को बदतमीज तक करार दिया. वहीं कुछ लोग आराध्या के हेयरस्टाइल पर भी टिप्पणी (Comment) करते दिखाई दिए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news