Aishwarya-Abhishek: अनबन की खबरों के बीच The Archies की स्क्रीनिंग में कुछ ऐसे साथ चमके ऐश्वर्या-अभिषेक
Advertisement
trendingNow11996811

Aishwarya-Abhishek: अनबन की खबरों के बीच The Archies की स्क्रीनिंग में कुछ ऐसे साथ चमके ऐश्वर्या-अभिषेक

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Photos: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक साथ द आर्चीज की स्क्रिनिंग पर पहुंच अनबन की खबरों पर विराम लगा दिया है. बच्चन फैमिली के बेटा-बहू स्टाइल के साथ ट्विनिंग करते फिल्म स्क्रीनिंग में दिखाई दिए हैं. 

ऐश्वर्या बच्चन और अभिषेक बच्चन

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan Rumors: अनबन और अलग होने की अफवाहों को एक बार फिर से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है. जी हां...बीते कुछ दिनों से अभिषेक (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, लेकिन दोनों ने मंगलवार की शाम द आर्चीज की स्क्रीनिंग में स्टाइल के साथ पहुंच अफवाहों पर विराम लगा दिया है. 

ब्लैक कलर में बच्चन फैमिली ने की ट्विनिंग

जोया अख्तर (Zoya Akhtar Movie) डायरेक्टेड द आर्चीज से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. ऐसे में द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पूरे बच्चन फैमिली ने शिरकत की थी. लेकिन लाइमलाइट ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने लूट ली. ऐश्वर्या,अभिषेक और उनकी बेटी अराध्या तीनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट पहने द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट से बच्चन फैमिली के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं जब ऐश्वर्या,. अराध्या और अभिषेक पैपराजी के लिए पोज कर रहे थे, तब ऐश अगस्त्य को आवाज देकर बुलाती हैं और साथ फोटो क्लिक कराने के लिए कहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लुक से लूटी लाइमलाइट

द आर्चीज की स्क्रीनिंग में अभिषेक बच्चन ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. एक्टर ने ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहन स्टाइलिश अंदाज दिखाया. तो वहीं ऐश्वर्या ने ब्लैक लॉन्ग ड्रेस पहनी जिसपर सिल्वर थ्रेड से वर्क था. साथ ही ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी अराध्या भी ब्लैक कलर की स्टाइलिश कोट-फ्रॉक पहने नजर आईं. अभिषेक-ऐश्वर्या और अराध्या के लुक पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. कोई अराध्या की क्यूटनेस की तारीफ कर रहा है तो कोई ऐश्वर्या के सेम ड्रेसिंग और हेयरस्टाइल पर कमेंटबाजी कर रहा है. साथ ही साथ नेटीजन्स 

Trending news