Esha Gupta Cool Look: शर्ट के बटन खोलकर घर से बाहर निकलीं ईशा गुप्ता, कैमरा देखते ही दिए किलर पोज
Advertisement

Esha Gupta Cool Look: शर्ट के बटन खोलकर घर से बाहर निकलीं ईशा गुप्ता, कैमरा देखते ही दिए किलर पोज

Esha Gupta हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस कूल लुक में दिखीं और कैमरे के सामने शर्ट के बटन खोलकर जमकर पोज दिए.

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Cool Look: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) 'आश्रम सीजन 3' (Aashram 3) में जलवा बिखेरने के बाद मुंबई में हाल ही में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी कूल लुक में दिखीं. एक्ट्रेस ने शॉर्ट टॉप के साथ शर्ट पहने नजर आईं. जिसके बटन एक्ट्रेस ने ओपन किए हुए थे.

कूल लुक आया पसंद

'आश्रम 3' में बाबा निराला संग जमकर इंटीमेट सीन देने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का कूल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ब्राउन कलर के ट्राउजर के साथ पीले रंग का क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोले हुए थे. एक्ट्रेस का ये क्रॉप टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग था कि ईशा की ब्रा साफ नजर आई.

 

 

जमकर दिए पोज

इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश दिखीं और कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. ईशा गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ईशा के लुक्स को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

योग करते हुए शेयर की तस्वीर

इससे पहले ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर योग करते हुए तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के टाइट्स के साथ ब्रालेट पहने नजर आईं और योग करती दिखीं. एक्ट्रेस तस्वीर में इतना कठिन योग करते हुए दिखीं कि सितारे खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

सितारे कर रहे कमेंट

ईशा गुप्ता की इस तस्वीर पर आश्रम में बबीता का रोल निभाने वाली त्रिधा चौधरी ने कमेंट किया- 'मैं ये कभी नहीं कर सकती.' वहीं टेरेंस ने लिखा- 'अब योग से ही होगा.' 

'आश्रम 3' में आईं नजर

ईशा गुप्ता हाल ही में सोनिया के किरदार में 'आश्रम 3' में नजर आईं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि इनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए.

 

यह भी पढ़ें-  Celebs Leaves Industry: हिट होते ही इन सितारों ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, किसी ने मजहब बताई वजह तो किसी ने ईमान 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news